Firozabad News: रिश्तों का कत्ल, बड़े भाई ने छोटे की काटी गर्दन, इस मामूली वजह पर दिया वारदात को अंजाम

Firozabad News:जनपद में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां थाना लाइनपार क्षेत्र के गांव नकटपुरा में एक भाई ने दूसरे भाई का खून कर दिया।

Update: 2023-07-25 12:37 GMT

Firozabad News: जनपद में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां थाना लाइनपार क्षेत्र के गांव नकटपुरा में एक भाई ने दूसरे भाई का खून कर दिया। इस गांव में कृष्ण कुमार उम्र 22 वर्ष अपने परिवार के साथ रहता था और खेतीबाड़ी करता था। उसका बड़ा भाई राम सिपाही शराब पीने का आदी था। अक्सर शराब पीने को लेकर परिवार से उसका झगड़ा होता था।

पहले भी हुआ था विवाद, पुलिस ने कराया था समझौता

परिवार के मुताबिक कई बार राम सिपाही चाकू लेकर परिवार के लोगों पर हमला करने की धमकी देता था। उसकी इन हरकतों को लेकर छोटे भाई कृष्ण कुमार का अक्सर उससे झगड़ा हो जाता था। जिसकी शिकायत परिवार के लोगों ने पुलिस से भी की थी। लेकिन पुलिस ने दोनों में समझौता कराकर मामले को शांत करा दिया था। लेकिन आज हत्यारोपी राम सिपाही ने अपने छोटे भाई पर चाकू से गले पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। मृतक के शव का पंचनामा भर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने परिवारवालों से हत्या की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News