Accident Video Viral: गाड़ी से टकराकर व्यक्ति पहुंचा सीदा कार की छत पर, वीडियो देख कर रह जाओगे दंग

Accident Video Viral: वायरल वीडियो में एक ब्लैक कलर की गाड़ी धीरे से आगे बढ़ती है तभी उसके पीछे एक सफेद रंग की उसके पीछे जाती है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-31 12:18 GMT

Accident Video Viral(video-social media)

Accident Video Viral: सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। क्योंकि जितने ज्यादा वाहन उतनी ज्यादा दुर्घटना, कई बार लोग जोश-जोश में होश खो बैठ ते हैं। उन्हें अंजाम पता होता है तो भी वह लापरवाई कर अपनी जान खतरे में डाल देते हैं और अगर सामने अकोइ और व्यक्ति भी आ जाता है तो वह भी बिना गलती अपनी जान गवा देता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी दुर्घटना का वीडियो वायरल वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक सवार कार से भीड़ कर सिदा उसकी छत पर चला जाता है।

बाइक सवार की लापरवाई पड़ी उसे भारी, कार से भीड़ कर हुई बड़ी दुर्घटना

वायरल वीडियो में एक ब्लैक कलर की गाड़ी धीरे से आगे बढ़ती है तभी उसके पीछे एक सफेद रंग की उसके पीछे जाती है। अचानक से तेज स्पीड में वहां एक बाइक वाला आता है। फिर वह सफेद कार से भीड़ जाता है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बाइक सवार व्यक्ति काफी तेज स्पीड से बाइक चलाता है और उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। जिसकी वजह से वह सिदा कार से भीड़ जाता है। और कार की छत पर जाकर गिर जाता है। अभी तक इस बात की कोई खबर नहीं आई है कि शख्स की हालत किसी है। लेकिन उसकी लापरवाई की वजह से उसके साथ ऐसी घटना हुई। वीडियो में शख्स कार की छत पर जाकर बैठ जाता है।

यूजर्स हुए हैरान

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर @Sunilpanwar2507 नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा राशिफल में लिखा था आज टू व्हीलर से फोर व्हीलर की सवारी की जा सकती है। वीडियो पर अब तक 10.1k लाइक्स आए है। वीडियो पर यूजर्स अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भाई के तो मजे हैं टू व्हीलर से डायरेक्ट फोर व्हीलर में, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भगवान की कृपा रही कि उसके सिर में गंभीर चोट लग सकती थी। हेलमेट भी नहीं पहना था। 

Tags:    

Similar News