Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, पानी से भरे गड्ढे में गिरे तीन मासूम, मौके पर ही मौत

Muzaffarnagar News: जनपद के बुढ़ाना क्षेत्र अंतर्गत दभेड़ी गांव में सोमवार दोपहर बाद एक दुखद घटना हो गई। यहां भट्टे के पास खेल तीन मासूम बच्चे यहां भरे पानी के गड्ढे में गिर गए।

Update:2023-06-26 16:03 IST

Muzaffarnagar News: जनपद के बुढ़ाना क्षेत्र अंतर्गत दभेड़ी गांव में सोमवार दोपहर बाद एक दुखद घटना हो गई। यहां भट्टे के पास खेल तीन मासूम बच्चे यहां भरे पानी के गड्ढे में गिर गए। पानी में डूबने से मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई। वहां तत्काल उन्हें बचाने आसपास कोई नहीं था, जबतक लोग वहां जुटे देर हो चुकी थी। पानी में बच्चों का शव देखकर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते मासूमों के परिजनों की ह्दयविदारक चीख सुन कोई अपने आंसू नहीं रोक पाया। ये तीनों मासूम एक ही परिवार के थे। बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गड्ढे में गिरकर मासूमों की मौत से परिवार में मचा कोहराम, पूरे गांव में पसरा मातम

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक ही परिवार के तीन बच्चों की पानी के गड्ढे में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। गांव के आधा दर्जन नाबालिक बच्चे गांव में भट्टे की पथेर के पास खेल रहे थे तभी अचानक पैर फिसल जाने के कारण तीनों बच्चों की पानी के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। स्थानीय पुलिस व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद कई फीट गहरे गड्ढों से बच्चों के शवों को बाहर निकाला। एक ही परिवार के तीन बच्चों की पानी में डूबकर हुई दर्दनाक मौत से परिवार और गांव में कोहराम मच गया। मामला बुढ़ाना थाने के रसूलपुर दभेड़ी गांव का है। जहां दो सगे भाई हुसैन और आरिफ के तीन बच्चे 8 वर्षीय असद, 6 वर्षीय फैसल और 10 वर्षीय अहसान गांव के अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए भट्टे की पथेर के पास गया था। लेकिन अचानक खेलते समय असद व फैसल और अहसान का पैर फिसल जाने से कई फीट गहरे भट्टे की पथेर के पानी के गड्ढे में गिर गए। जिसके बाद उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

गांव के तीन बच्चों के पानी में डूबने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों ने भट्टे की पथेर पर पहुंचकर डूबे तीनों बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला, एक ही परिवार के तीन बच्चों की पानी में डूबकर हुई दर्दनाक मौत से परिवार और गांव में कोहराम मच रहा। आपको बता दें मृतक तीनों बच्चों के पिता सगे भाई हैं। वह दोनों गांव में ही मजदूरी किया करते थे। पानी में डूबकर हुई तीनों बच्चों की मौत पर परिजनों ने पुलिस से कानूनी कार्रवाई कराने के लिए साफ इनकार कर दिया।

Tags:    

Similar News