Couple Viral Videos: बॉयफ्रैंड ने दिया गर्लफ्रेंड को धोखा, फिर जो GF ने किया वो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश!

Trending Couple Viral Videos: वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रैंड को बहुत बुरी तरह मार रही है, वह अपने बॉयफ्रैंड के बाल खींच रही है और साथ में उसे डांट भी रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड उसके आने से पहले दूसरी लड़कियों के साथ बैठा था।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-27 06:30 GMT

Couple Viral Video:हमारे देश में आज कल हर किसी के पास स्मार्ट फोन तो होता ही है। ज्यादातर लोग फोन में सोशल मीडिया का ही उपयोग करते हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर सभी का मनोरंजन होता है। हर दिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वीडियो और फोटोज वायरल होती रहती है। जिसे देख कर यूजर्स का एंटरटेनमेंट हो जाता है। ज्यादातर यूजर्स फनी वीडियो देखना पसंद करते हैं और कपल के मजेदार वीडियो भी देखना पसंद करते हैं। और एक ऐसा ही कपल का फनी और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माशूका ने मार-मार कर किया बुरा हाल

वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रैंड को बहुत बुरी तरह मार रही है, वह अपने बॉयफ्रैंड के बाल खींच रही है और साथ में उसे डांट भी रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड उसके आने से पहले दूसरी लड़कियों के साथ बैठा था। और यह सब उसकी गर्लफ्रेंड देख लेती है। और फिर जो बेचारे लड़के का हाल करती है। वो तो आप वीडियो में देख सकते हैं। अपने बॉयफ्रैंड को थप्पड़ दिखा कर डराती है। लेकिन वह उसे मारती नहीं है। और उसका बॉयफ्रेंड उससे माफी भी मांग लेता है। लेकिन वह आखिर तक नहीं मानती है। और लड़का लगातार उसे मनाने की कोशिश करता है।

यूजर्स ने भी लिए मजे

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को are_bhai नामक अकाउंट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। और अब तक इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। और यूजर्स मजे लेते हुए इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सिंगल्स इस वीडियो को ना देखे, वही दूसरे यूजर ने कहा बॉयफ्रेंड गुलु-गुलु के चक्कर में खुद धोपचा गया। ऐसे ही मजेदार वीडियो देख कर यूजर्स का दिन अच्छा हो जाता है। पुरे दिन की थकान ऐसे फनी वीडियो देखने से उतर जाती है।

Tags:    

Similar News