Lucknow News: नशे में धुत सिपाही की गुंडागर्दी, बीच सड़क में युवक पर तान दी पिस्टल, कहा- गोली मार दूंगा, वीडियो वायरल

Lucknow News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नशे में धुत सिपाही गाली दे रहा है। साथ ही पिस्टल तानते हुए जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

Update: 2023-08-03 06:57 GMT

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में कानून की रक्षा करने वाली पुलिस का एक सिपाही ही कानून की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया। जानकारी के मुताबिक पारा थाना क्षेत्र के सूर्य नगर क्रासिंग के पास नशे में धुत पुलिस वाले ने टक्कर मारने के बाद एक युवक पर रिवाल्वर दी और गाली देते हुए कहा कि गोली मार दूंगा। जिससे मौके पर हडकंप मच गया। नशे में धुत सिपाही को राहगीरों ने पकड़कर किसी तरह शांत करवाया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नशे में धुत सिपाही गाली दे रहा है। साथ ही पिस्टल तानते हुए जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी पश्चिम ने पूरे मामले की जांच एसीपी काकोरी अनूप कुमार को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। नशे में धुत सिपाही की पहचान बलवंत सिंह तोमर गोंडा के रूप में हुई है, जो पारा के डॉक्टर खेड़ा स्थित ही सोनियानगर का निवासी बताया जा रहा है। और वह घटना के वक्त छुट्टी से घर आ रहा था।

पीड़ित ने बतायी घटना की सच्चाई

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थनगर निवासी विजेंद्र कुमार सिंह बुधवार रात करीब 10 बजे औरास जा रहे थे। उन्होने बताया कि पारा थाना क्षेत्र के सूर्य नगर क्रासिंग के पास एक सिपाही की बाइक का टायर उनके पैर पर चढ़ गया। विरोध करने पर सिपाही ने गाली गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद अचानक बाइक से उतरकर कमर में लगी पिस्टल निकाल गोली मारने की धमकी देना लगा। स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी दो बार पिस्टल निकालकर मारने के लिए दौड़ा। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

Tags:    

Similar News