US President Viral Video: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन साइकिल से गिरे, डेलावेयर सिटी का वायरल हुआ वीडियो

US President Viral Video: साइकिल रोकने के बाद गिरने के चलते उन्हें कोई चोट नहीं आई है, तथा गिरने के बाद उन्होंने खुद उठते हुए बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं।

Written By :  Rajat Verma
Update: 2022-06-19 06:57 GMT

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन 

US President Viral Video: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन (Joe Biden) का एक वीडियो इंटरनेट (US President Viral Video) पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन साइकिल चलाते हुए रुकने का प्रयास कर रहे होते हैं तभी सड़क पर गिरते दिखाई देते हैं (Joe Biden fell from bicycle) । ये वीडियो शनिवार की सुबह अमेरिका के डेलावेयर स्थित जो बिडेन के समुद्र तटीय घर के पास का है। जब वह सुबह के समय अपनी साइकिल की सवारी कर रहे थे।

प्राप्त सूचना के मुताबिक साइकिल रोकने के बाद गिरने के चलते उन्हें कोई चोट नहीं आई है, तथा गिरने के बाद उन्होंने खुद उठते हुए बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं। बताया जा रहा है साइकिल रोकने के बाद जो बिडेन साइकिल से उतरने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते वह साइकिल सहित ज़मीन पर गिर गए।

इस वाकये से जुड़ा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे जुड़े वायरल वीडियो अलग-अलग अवधि के हैं। कुछ वीडियो में जो बिडेन को साइकिल से गिरने तक ही दिखाया गया है, वहीं अन्य कुछ वीडियो में गिरने के बाद जो बिडेन अंग्रेज़ी में 'मैं ठीक हूँ' कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

पत्नी जिल बिडेन के साथ चला रहे थे साइकिल

अपने डेलावेयर स्थित घर के पास जो बिडेन अपनी पत्नी जिल बिडेन के साथ साइकिल चला रहे थे और गिरने से पहले मीडिया और आम लोगों से बातचीत के लिए रुके थे। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने साइकिल से गिरने के बाद उठते हुए बताया कि साइकिल के पैदल वाले हिस्से से एक पैर बाहर निकालने की कोशिश में उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और साइकिल सहित जमीन पर गिर गए।

राष्ट्रपति जो बिडेन पूरी तरह स्वास्थ्य हैं और साइकिल से गिरने से उन्हें बिल्कुल भी चोट या खरोंच नहीं आई है। इस दौरान जो बिडेन की टीम और व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं और इस वक़्त डेलावेयर स्थित अपने घर पर परिवार के साथ निजी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News