मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग: हमले से कांपे लोग, जान बचाने के लिए मची भगदड़

अमेरिका के विस्कॉन्सिन स्थित एक मॉल में हुई गोलीबारी में किशोर समेत आठ लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। 

Update: 2020-11-21 05:11 GMT
मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग: हमले से कांपे लोग, जान बचाने के लिए मची भगदड़

वॉशिंगटन: अमेरिका से बड़ी खबर सामने आई है, यहां पर विस्कॉन्सिन स्थित एक मॉल में अमेरिकी समयानुसार कल यानी शुक्रवार को गोलीबारी हुई है। इस घटना में आठ लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश जारी है। मामले में एफबीआई और मिल्वॉकी काउंटी पुलिस कार्यालय ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं।

घटना में घायल हुए किशोर समेत आठ लोग

इसे संबंध में वाउतोसा पुलिस विभाग ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि जब आपातकालीन कर्मी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तो हमलावर घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। वहीं पुलिस ने बताया कि घायलों में एक किशोर भी शामिल है, जबकि अन्य सात व्यस्क हैं। घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायल हुए किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें: G-20 शिखर सम्मेलन में छाया रहेगा ये मुद्दा, PM मोदी के संबोधन पर टिकी नजर

पुलिस ने की हमलावर की पहचान, तलाश जारी

घटना को अंजाम देने वाले हमलावर की पहचान '20 या 30 की उम्र के बीच के श्वेत पुरुष' के तौर पर की गई है। सोशल मीडिया पर संंबंधित वीडियो के मुताबिक, मॉल के कई वर्कर्स बिल्डिंग के अंदर ही छिपे हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से लिखा गया है कि जब मॉल में फायरिंग हुई तब वह अपनी 79 वर्षीय मां के साथ अंदर ही मौजूद थ।

यह भी पढ़ें: भारत के दोस्त फ्रांस ने पाकिस्तान को दिया तगड़ा झटका, इमरान खान की हुई ये हालत

मॉल के ऑपरेटर ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज ने जारी किया बयान

वहीं मॉल के ऑपरेटर ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज की तरफ से एक बयान में इस घटना पर दुख जताया गया है। बयान में उन्होंने कहा है कि वे इस बात से निराश और नाराज हैं कि वहां के दुकानदार और मौके पर मौजूद ग्राहक इस हिंसक घटना का शिकार बने। उन्होंने कहा कि हम वाउतोसा पुलिस विभाग में अपने सहयोगियों के लिए आभारी हैं और उनकी जांच आगे बढ़ने के साथ उनका सहयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आतंकियों में दहशत: अल-कायदा चीफ अल-जवाहिरी की मौत, किया गया दावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News