ये रेस्टोरेंट लोगों को मुफ्त में खिला रहा है पिज्जा, वजह मजेदार है

कैलिफोर्निया की करी पिज्जा कंपनी अपने रेस्टोरेंट में फ्री में पिज्जा खाने का ऑफ़र दे रही है। इसके लिए शर्त ये है कि रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को अपना मोबाइल फोन लॉकर में जमा करना होगा।

Update: 2019-06-15 17:15 GMT

नई दिल्ली: कैलिफोर्निया की करी पिज्जा कंपनी अपने रेस्टोरेंट में फ्री में पिज्जा खाने का ऑफ़र दे रही है। इसके लिए शर्त ये है कि रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को अपना मोबाइल फोन लॉकर में जमा करना होगा।

ये भी पढ़ें...अजब गजब: यहां लोग देते हैं दहेज में सांप, जो नहीं देते उनकी बेटी रहती है कुंवारी

इसके बाद ही उन्हें एक पिज्जा फ्री में दिया जाएगा। अब ये कस्टमर पर निर्भर है कि वो उस पिज्जा को खाता है या किसी जरूरतमंद को दे देता है। पिज्जा कंपनी की एक शर्त ये भी है कि मुफ्त पिज्जा पाने के लिए ग्राहकों को कम से कम चार लोगों के समूह में आना होगा और सभी के पास स्मार्टफोन भी होना चाहिए।

ये भी पढ़ें...मौनी रॉय की जगह ली इस नागिन ने, कराया गजब का फोटोशूट

कंपनी फोन को लॉकर में रखने से पहले उसकी जांच करती है कि कहीं वो खराब फोन तो नहीं है। ग्राहकों को 24 घंटे के बाद पिज्जा दिया जाता है, जब वो दोबारा रेस्टोरेंट में आते हैं।

इस ऑफर को शुरू हुए करीब तीन हफ्ते बीत चुके हैं। कंपनी अब तक लोगों को 50 बड़े आकार के पिज्जा मुफ्त में दे चुकी है। कंपनी का कहना है कि उनकी इस पहल का मकसद लोगों को समूह में बातचीत करने के लिए प्रेरित करना है, क्योंकि आज के समय में जिस तरह लोग मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे लोगों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं।

ये भी पढ़ें...गजब! यहां बिना हत्या के दी जाती है बकरे की बलि

 

Tags:    

Similar News