गूगल 4 अक्टूबर को लांच करेगा 'Google Pixel 2 और Pixel 2 XL'

गूगल की दूसरी पीढ़ी के पिक्सल फोन्स को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर को लांच किया जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी दी है। गूगल द्वारा लांच की गई एक नई वेबसाइट और वीडियो में कहा गया है कि '4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें।'

Update: 2017-09-15 12:38 GMT

सैन फ्रांसिसको : गूगल की दूसरी पीढ़ी के पिक्सल फोन्स को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर 2017 को लांच किया जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी दी है। गूगल द्वारा लांच की गई एक नई वेबसाइट और वीडियो में कहा गया है कि '4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें।'

प्रौद्योगिकी से जुड़ी खबरें लीक करने में माहिर इवान ब्लास ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था, "पिछले साल भी 4 अक्टूबर को ही नए पिक्सल फोन की घोषणा की गई थी, इसी तरह से इस साल भी किया जाएगा।"

ये भी पढ़ें... दुनिया भर में फेसबुक मैसेंजर के 1.3 अरब सक्रिय मासिक यूजर्स

अर्स टेक्निका की गुरुवार की रिपोर्ट में बताया गया है कि एंड्रायड पुलिस और एक्सडीए डेवलपर्स ने कहा कि चिपेसट निर्माता क्वॉलकॉम इस साल मिड-साइकल 836 चिप पर काम नहीं कर रही है। दूसरी पीढ़ी के पिक्सल स्मार्टफोन्स में ही वही स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की संभावना है, जो अन्य हाई-एंड एंड्रायड स्मार्टफोन्स में है।

अफवाह है कि पिक्सल 2 (आधिकारिक रूप से अलग नाम भी हो सकता है) में 4 जीबी रैम और 'स्कवीजेबल प्रेसर सेंसिटिव' किनारे होंगे, जैसा एचटीसी के फ्लैगशिप यू11 स्मार्टफोन में है। उम्मीद है कि पिक्सल 2 जल और धूल प्रतिरोधी होगी। यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले तकनीक के साथ आ सकती है। सैमसंग की गैलेक्सी एस8, एस8 प्लस और हाल में लांच गैलेक्सी नोट 8 में यह तकनीक है।

Similar News