इमरान खान ने बुशरा मनेका से की तीसरी शादी, लाहौर में हुआ निकाह

Update: 2018-02-19 03:17 GMT

लाहौर: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने बुशरा मनेका के साथ तीसरी शादी कर ली। पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा और इमरान खान की शादी रविवार को लाहौर में एक सादे समारोह में हुई। इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की।

Full View

इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि करते हुए पार्टी प्रवक्ता फवद चौधरी ने कहा, कि 'शादी का कार्यक्रम बुशरा के भाई के आवास पर आयोजित किया गया था।

इमरान की बहनें नहीं आई

तहरीक ए इंसाफ के नेता इनामुल हक ने बताया, कि शादी कार्यक्रम में इमरान के घनिष्ठ मित्र, दुल्हन की मां और करीबी ही शामिल हुए। इस शादी समारोह में इमरान की बहनें शामिल नहीं हुईं। मुफ्ती सईद ने अवन चौधरी और जुल्फी बुखारी की मौजूदगी में निकाह पढ़वाया। चौधरी और बुखारी गवाह के तौर पर मौजूद रहे।

पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं इमरान

गौरतलब है, कि इमरान खान इससे पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं। 2004 में जेमिमा और इमरान का तलाक हो गया था। इसके बाद इमरान ने रेहम खान के साथ दूसरी शादी की। उनकी यह शादी सिर्फ 10 महीने चली।



Tags:    

Similar News