पाकिस्तान में बड़ा बवाल: मंदिर में घुसकर की तोड़फोड़, हुआ जमकर हंगामा

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के एक मंदिर में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। एक पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को हुई इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2020-10-11 13:45 GMT
पाकिस्तान में बड़ा बवाल: मंदिर में घुसकर की तोड़फोड़, हुआ जमकर हंगामा

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सिंध प्रांत के एक मंदिर में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। एक पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को हुई इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

मूर्तियों की तोड़फोड़ का मामला

पाकिस्तान पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता अशोक कुमार ने बताया कि बादित जिले में अस्थाई मंदिर में रखी मूर्तियों को संदिग्ध मुहम्मद इस्माइल ने तोड़ दिया और वह से भाग निकला। वही पुलिस को इस बात की शिकायत मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह मानसिक रूप से स्वस्थ है या अथवा और उसने यह अपराध जानबूझकर मूर्तियां तोड़ीं या कोई और वजह थी।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में मौलाना की हत्या पर बवाल, इमरान खान ने भारत पर लगाया आरोप

पहले भी सामने आए ऐसे मामले

वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक शब्बीर सेथार ने पूरी जांच रिपोर्ट मांगी है वह भी 24 घंटे के अंदर-अंदर। आपको बता दें, यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान में किसी मंदिर की मूर्तियों को ऐसे तोड़ा गया हो। इससे पहले भी कई बात ऐसे मामले सामे आ चुके है। जिससे पकिस्तान में रह रहे भारतीय लोगों को यह झेलना पड़ता हैं।

ये भी पढ़ें:LAC पर युद्ध तय: तैनाती के साथ डटे 60,000 सैनिक, अब चीन का खेल खत्म

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News