बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री: गाजा ने छोड़ी थी ये खतरनाक मिसाइल

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू बुधवार को एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गए। दरअसल, अश्केलॉन में प्रधानमंत्री रैली कर रहे थे। तभी सूचना आई कि गाजा की ओर से एक मिसाइल दागी गई है, जो आस-पास ही कहीं गिर सकती है।

Update: 2019-12-26 06:57 GMT
बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री: गाजा ने छोड़ी थी ये खतरनाक मिसाइल

यरुशलम: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू बुधवार को एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गए। दरअसल, अश्केलॉन में प्रधानमंत्री रैली कर रहे थे। तभी सूचना आई कि गाजा की ओर से एक मिसाइल दागी गई है जो आस-पास ही कहीं गिर सकती है। जिसके बाद प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को बंकर ले जाया गया और उन्हें सुरक्षित किया गया। बेंजामिन नेतन्याहू एश्केलन में अगले दिन होने वाली पार्टी की प्राइमरी के लिए प्रचार कर रहे थे। लेकिन सूचना के बाद उन्होंने रैली को बीच में ही छोड़ दिया।

एश्केलन शहर ही था मिसाइल का निशाना

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, गाजा पट्टी की ओर से जो मिसाइल छोड़ी गई थी, उसका निशाना एश्केलन शहर ही था। ये शहर कि फिलीस्तीनी इलाके से महज 12 किलोमीटर की दूरी पर ही है। हालांकि इस मिसाइल को इजरायल ने अपने आयरन डोम एयर डिफेंस इंटरसेप्टर से मार गिराया। फिलहाल गाजा की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि, ये हमला उनके द्वारा किया गया था।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: करोड़ो का जुर्माना जॉनसन एंड जॉनसन पर, 3 महीने में ही भरना होगा

दूसरी बार हुई ऐसी घटना

बेंजामिन नेतन्याहू चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, जिसके कुछ ही देर बाद अश्केलॉन में सायरन बजने लगे, जो कि मिसाइल आने का अलार्म था। इसे तुरंत बाद बेंजामिन नेतन्याहू को वहां शेल्टर ले जाया गया और उन्हें सुरक्षित किया गया। बता दें कि, सितंबर महीने के बाद ऐसा दूसरी बार हुआ है जब रॉकेट की आवाज सुनने के बाद उन्हें कोई कार्यक्रम बीच में ही छोड़ना पड़ा हो।

बता दें कि, इन दिनों बेंजामिन नेतन्याहू की पार्टी में इंटरनेल चुनाव चल रहे हैं जिसके लिए वो प्रचार कर रहे थे। पिछले दिनों इजरायल में प्रधानमंत्री पद के लिए चुनाव हुए थे, लेकिन इस चुनाव में कोई भी पार्टी बहुमत हासिल नहीं कर पाई थी। हालांकि अभी इजरायल में केयरटेकर सरकार के तौर पर बेंजामिन नेतन्याहू की पार्टी ही काम कर रही है।

देखें वीडियो-



यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित बेच रहीं अपनी कोठी, जानिए क्या है मामला

Tags:    

Similar News