सोशल मीडिया पर लड़ते हुए VIRAL हुए दो एंकर्स, 'यूजर्स' ने ऐसे ली चुटकी

Update: 2018-02-27 07:43 GMT

इस्लामाबाद। आजतक आपने बहुत सारी अजीबोगरीब खबरें सुनी या देखी होंगी लेकिन आज जो खबर हम आपको सुनाने जा रहे हैं, वो न सिर्फ अजीब है बल्कि हैरान कर देने वाली भी है। जी हां। दरअसल, सोशल मीडिया पर हालिया ही पाकिस्तान के एक न्यूज़रूम की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस वीडियो में दो एंकर्स आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, वायरल हो रही इस वीडियो में एक फीमेल तो वहीँ एक मेल एंकर आपस में तू-तू मैं-मैं करते हुए नजर आ रहे हैं 30 सेकेंड के इस वीडियो पर सोशल मीडिया जमकर मजे ले रहा है पुरुष एंकर इस वीडियो में अपनी कलीग महिला एंकर से काफी नाराज दिखाई दे रहा है। दोनों की लड़ाई में पहले पुरुष एंकर कहता है कि वह महिला एंकर के साथ बुलेटिन नहीं करेगा। वह महिला एंकर को जबान काबू में करने की हिदायत देता है वहीँ महिला एंकर पुरुष एंकर को जाहिल कहकर संबोधित करती है।

इसके बाद पुरुष एंकर कहता है- ”कैसे बुलेटिन करूंगा मैं इसके साथ, वो कह रही मेरे साथ बात ही न करो।” महिला एंकर इसी बीच बोलती है- ”मैंने लहजे की बात कही।”

इसके बाद दोनों की बहस काफी बढ़ जाती है। पुरुष एंकर कहता है कि अगर उनके कोई निजी मसले हैं तो वो इसे स्टूडियो में न लाएं।

वीडियो को कमलेश सिंह नाम के शख्स ने ट्वीट किया है, उनकी प्रोफाइल में बताया गया है कि वह पत्रकार हैं। वीडियो के लोगों में डीपी वेब टीवी लिखा है।

उधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर चुटकी ले रहे हैं एक यूजर ने जहां लिखा है कि, 'मैंने ट्विटर पर सबसे अच्छी क्लिपिंग्स में से एक देखी। इसीलिए ट्विटर कभी बोर नहीं करता है। वहीँ एक अन्य यूजर लिखता है कि, पाकिस्तान में ही ऐसी हरकतें संभव है इसके बाद एक और विश्वजीत प्रसाद सिन्हा नाम के यूजर ने लिखा- ”सोचा था कि वे केवल पैनलिस्ट्स के साथ लड़ते हैं। लेकिन आपस में भी, वो भी स्टूडियो में, अजीब है।”

Full View

Similar News