पाकिस्तानी मंत्री की करतूत: एंकर के साथ की ऐसी हरकत, हो रही थू-थू

पाक पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता आय दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी गलत बयान देकर तो कभी किसी और वजह से। अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तानी विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी सुर्खियों में हैं।

Update: 2020-01-06 06:37 GMT
पाकिस्तानी मंत्री की करतूत: एंकर के साथ की ऐसी हरकत, हो रही थू-थू

फैसलाबाद: पाक पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता आय दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी गलत बयान देकर तो कभी किसी और वजह से। अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तानी विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी सुर्खियों में हैं।

फवाद ने टीवी एंकर को मारा थप्पड़

दरअसल, फवाद चौधरी ने एक शादी के फंक्शन में एक टीवी एंकर को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। पाकिस्तानी मीडिया के सूत्रों के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट

सूत्रों के मुताबिक, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी फैसलाबाद में एक शादी के समारोह में पहुंचे थे। जहां पर वो और पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच एक टीवी चैनल के एंकर वहां पहुंचे और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, थोड़ी ही देर में ये कहासुनी मारपीट में बदल गई।

यह भी पढें: कूड़े से बना करोड़पति: तुरंत बुक कराई लग्जरी कार, ऐसे खुल गई इसकी किस्मत

लोगों ने शांत कराया मामला

सूत्रों के मुताबिक, पहले फवाद चौधरी ने एंकर को थप्पड़ मारा, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरु हो गई। फंक्शन में मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हस्तक्षेप कर दोनों को दूर किया और मामला शांत कराया।

क्या था मामला

सूत्रों का कहना है कि, टीवी एंकर ने फवाद चौधरी से देश की विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह के हवाले से कोई सवाल पूछा था, जिस पर वो भड़क गए। फवाद चौधरी ने कहा कि, ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है और पत्रकारिता में घुसे ऐसे लोगों से नकाब उतारना उनका फर्ज है।

इससे पहले भी जड़ चुके हैं थप्पड़

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने किसी फंक्शन में किसी एंकर को थप्पड़ मारा हो। इससे पहले भी वो एक समारोह में एक अन्य एंकर को थप्पड़ मार चुके हैं।

यह भी पढें: JNU Attack: रो पड़ीं स्वरा भास्कर तो इन सेलिब्रटिज ने भी की हमले की निंदा

Tags:    

Similar News