कोरोना के डर से इस शख्स ने बुक कर ली पूरी फ्लाइट, जानें फिर क्या हुआ

रिचर्ड को लोग उनके लाइफ स्टाइल के लिए भी जानते हैं। उनकी पहचान इंडोनेशिया के बड़े कारोबारी के तौर पर की जाती हैं। उन्होंने सुरक्षित यात्रा के लिए ऐसा कदम उठाया।

Update: 2021-01-09 10:53 GMT
रिचर्ड ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को साझा किया, जिसमें दिख रहा था की पूरे विमान में बस वो और उनकी पत्नी ही बैठी थीं और सभी सीटें खाली थी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर लोगों के मन में खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार लोगों से लगातार कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील कर रही है। लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है।

इस बीच इंडोनेशिया में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां कोरोना के डर से एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ सुरक्षित यात्रा करने के लिए पूरी पैसेंजर फ्लाइट ही बुक कर ली।

उस शख्स का नाम रिचर्ड मुल्जादी है। उसने अपनी पत्नी के साथ यात्रा के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक विमान में केवल दो लोग ही नजर आ रहे हैं। उसने दावा किया कि तस्वीर के अंदर दिख रहा शख्स वह और उसकी पत्नी हैं।

अमेरिकी हिंसा में तिरंगा लहराने वाला शख्स, अब आया सबके सामने

हवाई यात्रा(फोटो:सोशल मीडिया)

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए उठाया ऐसा कदम

उन्होंने सुरक्षित यात्रा के लिए ऐसा कदम उठाया। रिचर्ड को लोग उनके लाइफ स्टाइल के लिए भी जानते हैं। उनकी पहचान इंडोनेशिया के बड़े कारोबारी के तौर पर की जाती हैं।

उन्होंने जकार्ता से बाली के लिए अपनी पत्नी के साथ उड़ान भरी थी। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को साझा किया, जिसमें दिख रहा था की पूरे विमान में बस वो और उनकी पत्नी ही बैठी थीं और सभी सीटें खाली थी।

मुसलमानों का कत्लेआम: अब इमरान खान पर हल्ला बोल, पूरे पाकिस्तान में आक्रोश

हवाई यात्रा(फोटो:सोशल मीडिया)

यात्रा के बारें में रिचर्ड ने कही ये बात

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उड़ान को निजी रखने के लिए कितना भुगतान किया। उन्होंने ये जरूर बताया कि एक चार्टर प्लेन की तुलना में पैसेंजर विमान की बुकिंग सस्ती थी।"

रिचर्ड ने कहा कि वह और उनकी पत्नी, शाल्विन चांग वायरस को लेकर बेहद डरे हुए थे। बाटिक एयर का संचालन करने वाली कंपनी लॉयन एयरलाइंस ने कथित तौर पर इसकी पुष्टि की कि उड़ान में एकमात्र यात्री रिचर्ड और उसकी पत्नी थे।

महिला का कपड़े वाला ये अनोखा रिकॉर्ड, 100 दिन बाद मिला ये शानदार इनाम

Tags:    

Similar News