Shooting in US: अमेरिका में गोलीबारी की घटना जारी, 6 साल के बच्चे ने महिला शिक्षक पर चलाई गोली

Shooting in US: हैरान कर देने वाली बात ये है कि टीचर पर एक 6 साल के बच्चे ने गोली चलाई है। इस घटना में किसी अन्य छात्र के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-01-07 02:38 GMT

Shooting in US (photo: social media )

Shooting in US: अमेरिका में गोलीबारी का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। शुक्रवार को वर्जीनिया शहर के रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल में हुई फायरिंग में एक महिला शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गई। लेडी टीचर को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि टीचर पर एक 6 साल के बच्चे ने गोली चलाई है। इस घटना में किसी अन्य छात्र के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

वर्जीनिया के मेयर फिलिप जोन्स ने प्रेस को बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों की तरफ से फिलहाल घटना को लेकर ज्यादा जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से आरोपी बच्चे की उम्र 6 साल बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे उसे स्कूल में फायरिंग की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची। उनका कहना है कि मामले की विस्तृत जांच के बाद ही संदिग्ध को लेकर कोई बयान जारी किया जाएगा।

साल शुरू होते ही अब तक गोलीबारी की कई घटनाएं घट

अमेरिका में साल 2023 के जनवरी महीने के पहले हफ्ते में ही अब तक गोलीबारी की कई घटनाएं घट चुकी हैं। पिछले दिनों यूएस के हनोक शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी थी। आरोपी ने पांच बच्चों समेत परिवार के सात लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। अमेरिकी पुलिस अधिकारियों ने हनोक शहर की यूटा बस्ती से 8 शव बरामद किए थे। सभी शवों पर गोलियों के निशान थे। पुलिस ने बताया था कि आरोपी का नाम माइकल हाइट है। बताया जा रहा है कि हाल ही में आरोपी की पत्नी ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।

Tags:    

Similar News