25 सितंबर: इन राशियों के लिए रहेगा शांतिपूर्ण बुधवार, जानिए पंचांग व राशिफल

  माह – आश्विन, तिथि – एकादशी, पक्ष – कृष्ण, वार – बुधवार, नक्षत्र – पुष्य, सूर्योदय – 06:10, सूर्यास्त – 18:14, चौघड़िया लाभ – 06:14 से 07:44,अमृत – 07:44 से 09:14, शुभ – 10:43 से 12:13, चर – 15:12 से 16:41। एकादशी का श्राद्ध करने का उत्तम दिन है।

जयपुर:  माह – आश्विन, तिथि – एकादशी, पक्ष – कृष्ण, वार – बुधवार, नक्षत्र – पुष्य, सूर्योदय – 06:10, सूर्यास्त – 18:14, चौघड़िया लाभ – 06:14 से 07:44,अमृत – 07:44 से 09:14, शुभ – 10:43 से 12:13, चर – 15:12 से 16:41। एकादशी का श्राद्ध करने का उत्तम दिन है।

जिन लड़कियों का ये हिस्सा होता हैं बड़ा, उनके पति के जीवन में कभी नहीं आता दुर्भाग्य

मेष  बुधवार को  जातक में भावुकता की मात्रा काफी रहेगी, जिसके कारण किसी की बातों से या व्यवहार से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है मां के स्वास्थ्य के कारण आप काफी परेशान रहेंगें। आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। जातक ग्लानि का अनुभव करेंगे। भोजन और नींद में अनियमितता रहेगी। स्त्री और पानी से दूर रहें। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है। मन की शांति के लिए आध्यात्म ही उत्तम उपाय रहेगा। अचल संपत्ति के विषय में चर्चा को टालें।

वृषभ बुधवार को  जातक की चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेगें। आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेगें, जिससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभर कर सामने आएगी। साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे।परिवार के सदस्य विशेषरूप से माता के साथ आत्मीयता बढ़ेगी। छोटी यात्रा या पर्यटन हो सकता है । वित्तीय मामलों पर ध्यान देंगे। गणेशजी की कृपा से आपका पूरा दिन आनंद में बीतेगा।

मिथुन बुधवार के दिन  शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित कार्य पूरे होगें और जिससे आपको काफी प्रसन्नता होगी। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती लगेगीं।नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा जिससे माहौल अच्छा बना रहेगा। मित्रों तथा प्रियजनों के साथ मुलाकात आपकी खुशी को बढ़ा देगी। परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा।

कर्क बुधवार  के दिन दोस्तों, परिजनों तथा परिवार के साथ आपका दिन काफी बेहतर बीतेगा। उनकी ओर से मिले उपहार आपके हर्ष को दुगुना कर देगी। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा तथा स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा।शुभ समाचार मिलेगें तथा आर्थिक लाभ भी मिलेगा। पत्नी के साथ अच्छा समय बीतेगा।  आज शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आप आनंद का अनुभव करेगें।

नापाक हरकत! आतंकी साजिश के लिए, इस धर्म की लड़कियों का इस्तेमाल

सिंह बुधवार को  जातकों को नौकरी के क्षेत्र में अच्छा अवसर मिल सकता है और इसके लिए वह विदेश का भ्रमण करने भी जा सकता है। आज के दिन पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने से आपका नुकसान रूक सकता है।

कन्या बुधवार को  लोगों को अपने बच्चों के भविष्य को लेकर किसी दूसरे शहर में जाना पड़ सकता है। सीनियर्स की मदद से आपके बचे हुए काम तय समय सीमा में पूरे होंग और इससे आपकी परेशानी कम होगी। दांपत्यजीवन में आनंद प्राप्त होगा। संतान के समाचार मिलेगें। आपके प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है।

तुला बुधवार को  घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। कार्यालय में उच्च पदाधिकारियों आपके कार्य की सराहना करेगें।परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। माता की तरफ से लाभ मिलेगा। सरकारी कार्यों में आज सफलता मिलेगी।

वृश्चिक बुधवार को  जातक शारीरिक और मानसिक रुप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव करेगें जिससे उत्साह की कमी रहेगी। इसका प्रभाव व्यावसायिक क्षेत्र में देखने को मिलेगा तथा उससे परेशानी हो सकती है।संतान के साथ भी मतभेद हो सकता है। गणेशजी के अनुसार किसी भी महत्त्वपूर्ण निर्णय को आज स्थगित रखना ही लाभदायक रहेगा।

फार्मासिस्टों व चीफ फार्मासिस्टों के तबादले का आदेश रद, मिली थीं गड़बड़ियां

धनु बुधवार को  लोगों का पूरा दिन घूमने-फिरने में अधिक बीतेगा और परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का प्लान भी बना सकते हैं। इस राशि के व्यापारी वर्ग ज्यादा मुनाफा हो सकता है।

मकर बुधवार को  जातक का आर्थिक पक्ष मजबूत होने के साथ अपने पार्टनर के साथ मूवी देखने जा सकते हैं। सालों से अटका हुआ काम आपकी मेहनत के कारण आज के दिन पूरा हो सकता है और इसके कारण आपकी आर्थिक समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

कुंभ  बुधवार को  कार्य में सफलता पाने के लिए  दिन उत्तम है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आपके द्वारा किए गए कार्य से आपको यश और कीर्ति मिलेगा। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। तन-मन से आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।नौकरी- धंधे की जगह सहयोगियों का सहयोग मिलेगा। माता के परिवार की ओर से अच्छे समाचार मिलेगें। खर्च बढ़ेगा। बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार आएगा।

मीन बुधवार को आपकी कल्पना शक्ति पूरे निखार पर होगा। आज का दिन साहित्य सृजन के लिए उत्तम है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। विद्यार्थी विद्याध्यन में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। आपके स्वभाव में भावुकता और कामुकता अधिक रहेगी।पेट दर्द की संभावना है। मन में भय रहेगा। मानसिक संतुलन बनाए रखें। प्रेमियों के प्रणय के लिए आज का दिन अनुकूल है।