28 जुलाई: इन राशियों के प्रेम संबंधों पर है किसी की नजर, जानिए रविवार पंचांग व राशिफल

वण, तिथि – एकादशी – 6.51 तक,नक्षत्र – रोहिणी – 7.18 तक,करण – बव– 07:25: तक, बालव – 18:51:32 तक,पक्ष – कृष्ण,योग – वृद्धि – 06:27,वार – रविवार,सूर्योदय – 5.39,सूर्यास्त – 7.14

माह – श्रावण, तिथि – एकादशी – 6.51 तक,नक्षत्र – रोहिणी – 7.18 तक,करण – बव– 07:25: तक, बालव – 18:51:32 तक,पक्ष – कृष्ण,योग – वृद्धि – 06:27,वार – रविवार,सूर्योदय – 5.39,सूर्यास्त – 7.14

आपके बच्चे का लगेगा पढ़ाई में मन, होगा तेज दिमाग, आजमाएं ये आसान उपाय

मेष 28 जुलाई को बिजनेस के लिए शुभ है। नौकरी वाले जातकों के लिए नवीन अवसर प्राप्ति के लिए अच्छा है। धन संबंधी समस्या आपके साथ पूरे दिन रहेगा। मां से अत्यधिक लाभ मिलेगा। अनैतिक संबंधो के कारण आपकी छवि खराब होगी। धर्म कर्म में मन लगेगा। प्रेम संबंध किसी तीसरे आने से टूंटेंगे।

वृष रविवार को कई चैलेंज आपके सामने आएंगे। महत्वपूर्ण निर्णय सोच-विचार के बाद लें। उससे नुकसान नहीं पहुंचेगा। सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क बनेंगे। किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। योग और ध्यान को अपनाएं।

मिथुन 27 जुलाई व रविवार को सकारात्मक सोच रखें। क्रिटिएविटी में मन लगेगा। नौकरी वाले जातक की पदोन्नति संभव है। नौकरी में ट्रांसफर के योग है। स्वयं का बिजनेस है तो अच्छा समय है। आर्थिक लाभ होगा, भौतिक वस्तुओं पर भी खर्च करेंगे। यात्रा लाभकारी होगी। दोस्तों व परिवार का सहयोग मिलेगा।

कर्क 27 जुलाई व रविवार को जातक के लिए सौभाग्यशाली दिन नहीं है। परिवार में भाई बहनों से विवाद हो सकते है। प्रेम सम्बन्ध में कोई परेशानी नहीं है। बड़ों के आशीर्वाद से काम बनेंगे और बिजनेस में लाभ मिलेगा। धन लाभ मिलेगा।

शादीशुदा है तो इन उपहारों को देकर न करें अपने सुहाग की उम्र कम, अनिष्ट से बचने के लिए करें ऐसे काम

सिंह  27 जुलाई रविवार को प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। बिजनेस में अत्यधिक लाभ मिल सकता है । जीवनसाथी की सेहत पर ध्यान दें। मंदिर में कुछ दान करने से धन लाभ होगा। संपत्ति से जुड़े फैसले नहीं करें, परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी को सिलसिले में यात्रा करनी पड सकती है।

कन्या 27 जुलाई रविवार को परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। वेतन वृद्धि के योग  है। सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे । रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में, इस अवधि में चीजें पक्ष में होंगी। सामाजिक रूप से अधिक लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

तुला 27 जुलाई रविवार को कई विवादों का सामना करना पड़ेगा। ऑफिस में बॉस की उपेक्षा का सामना करेंगे। सहयोगी कमजोरी का फायदा उठाएंगे। बिजनेस में संभलकर चले। संतान का ध्यान रखें। आज के दिन किताबों में मन लगेगा।

वृश्चिक 27 जुलाई रविवार को धन लाभ के लिए शुभ है। उधार दी हुई चीज वापस मिल सकती है। नौकरी व बिजनेस सामान्य चलेगा। ऑफिस में सहयोगी से संभलकर रहे।  नए दोस्त बनेंगे। सामाजिक स्तर उंचा उठेगा। परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। प्रेम प्रसंग के मामले में सतर्क रहें।

यहां सुहागिन महिलाएं रहती है सुनी मांग, नहीं कर सकती श्रृंगार, जानिए क्यों है ऐसी परंपरा?

धनु 27 जुलाई रविवार को इमोशनल होकर लिए गए फैसले नुकसानदेह है। जरुरी चीजों की खरीददारी करेंगे। दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। पत्नी व बच्चे आपसे नाराज चल सकते हैं। जिन जातकों का विवाह नहीं हुआ उनके जीवन में कोई दस्तक देने वाला है।नौकरी से लाभ होगा। किसी कंपनी में अच्छे पैकेज पर नियुक्ती संभव है।

मकर 27 जुलाई रविवार को अच्छी नौकरी मिल सकती है। सेहत से परेशान रहेंगे।बिजनेस में संबंध बिगड़ेंगे। भाई बहनों का सहयोग व प्यार मिलेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। छोटी यात्राओं से अच्छा फल मिलेगा।जीवन साथी के साथ घूमने जाएंगे।

कुंभ 27 जुलाई रविवार को नौकरी व बिजनेस में कई उतार-चढ़ाव दिखेंगे। गाड़ी संभलकर चलाएं। किसी पर भरोसा करने से पहले कई बार सोच-विचार कर लें। धार्मिक काम में मन लगेगा।प्रेम संबंधों में अलगाव की स्थिति बन रही है। जीवनसाथी की वजह से आपका कद बढ़ेगा। बच्चे सफलता हासिल करेंगे। इस वजह से छुट्टी के दिन का मजा दोगुना होगा।

मीन 27 जुलाई रविवार को छात्रों के लिए यह दिन शुभ है। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगा। वाहन की खरीद करेंगे। नौकरी वाले जातकों को ऑफिस में बहुत अधिक तनाव और दबाव  मिलेगा। सहयोगियों के विश्वास प्राप्त कर शुभ प्रगति करेंगे। मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रह सकता है। आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें।

रात गई और बात गई, मैं केवल ये देखती हूं आपको किस चीज की जरूरत है