×

Renault Cars Offer: 75 हजार के बंपर डिस्काउंट के साथ रेनो इंडिया की कार को लेने का सुनहरा मौका, जानिए डिटेक्टर

Renault Cars Offer: अगर आप फोर व्हीलर लेने का विचार बना रहे हैं तो रेनो इंडिया कंपनी अपने कई कार मॉडल्स पर बंपर छूट दे रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 8 Aug 2023 6:28 AM GMT
Renault Cars Offer: 75 हजार के बंपर डिस्काउंट के साथ रेनो इंडिया की कार को लेने का सुनहरा मौका, जानिए डिटेक्टर
X
Renault Car (Photo Courtesy- Social Media)

Renault Cars Offer: भारतीय ऑटो मार्केट में मानसून ऑफर (Monsoon Offer) के तौर पर कई कंपनियां लगातार अपनी सेल को प्रमोट करने के लिए डिस्काउंट ऑफर स्कीम को पेश कर जबर्दस्त मुनाफा कमा रहीं हैं। इसी क्रम में फ्रेंच कार कंपनी रेनो (Renault) की ओर से भी इस महीने यानी त्योहारों के मौसम अगस्त में अपनी कई चुनिंदा कारों पर कई बड़े ऑफर पेश कर ग्राहकों के बीच उत्साह का केंद्र बनी हुई है। रेनो इंडिया कंपनी (Renault India) द्वारा पेश किए गए इस महाबचत छूट का लाभ आप इस महीने की अंतिम तारीख यानी 31 अगस्त, 2023 तक उठा सकते हैं। इस योजना के तहत कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे कई ऑफर दिए जा रहे हैं। इस समय यदि किफायती कीमत पर आप एक फोर व्हीलर लेने का विचार बना रहे हैं तो रेनो इंडिया कंपनी द्वारा अपनी शानदार गाड़ियों पर दी जा रही छूट के साथ आप अपनी पसंद की गाड़ी का चुनाव विकल्प के तौर पर कर सकते हैं। आइए जानते हैं कंपनी की ओर से अपने किन चुनिंदा मॉडल्स पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है-

इन मॉडल्स पर है बंपर डिस्काउंट

रेनो ट्राइबर (Renault Triber)

रेनो इंडिया द्वारा अगस्त महीने के लिए पेश की गई छूट की बात करें तो इस कम्पनी की बेहद रियायती कीमत में बिक्री की जाने वाली सेवन सीटर कारों में से एक ट्राइबर पर ये छूट ऑफर की जा रही है। रेनो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बात करें तो ट्राइबर (Renault Triber) पर कंपनी 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। ट्राइबर पर 10 हजार रुपये का कस्टमर लॉयल्टी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसी के साथ ये छूट सिर्फ केरल राज्य में 50 हजार रुपये तक की राशि की दी जा रही है। जिसके अंतर्गत केरल में कुछ खास वैरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का कस्टमर लॉयल्टी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि भारत के बाकी सारे राज्यों में रेनो कंपनी अगस्त महीने में 40 हजार रुपये के ऑफर्स पेश कर रही है। कुछ वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।सेवन सीटर एमपीवी ट्राइबर की एक्स शोरूम कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है।

रेनो क्विड (Renault KWID)

रेनो इंडिया कंपनी द्वारा ऑफर की जा रही छूट के तहत बेहद लोकप्रिय, किफायती और छोटी हैचबैक कार क्विड पर इस महीने 31 अगस्त तक अधिकतम 55 हजार रुपये की छूट कंपनी प्रदान कर रही है। रेनो इंडिया कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी के मुताबिक क्विड पर कंपनी 55 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। जिसके तहत कम्पनी अपने कुछ वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रहे है।

इसके अलावा क्विड पर 10 हजार रुपये का कस्टमर लॉयल्टी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। वही कंपनी द्वारा केरल राज्य में ही 55 हजार रुपये के ऑफर पेश किए जा रहे हैं। वहीं पूरे भारत में कंपनी की ओर से अगस्त महीने में 45 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। केरल में कुछ खास वैरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का कस्टमर लॉयल्टी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा पूरे भारत में 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। रेनो क्विड की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये के करीब है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story