×

Jeep India: 'समर सर्विस फिएस्टा' मौके का उठा सकते हैं लाभ, जीप इंडिया ने अपने ग्राहकों को बंपर छूट देने का किया एलान

Jeep India: जीप इंडिया ने अपने ग्राहकों के क्रेज को देखते हुए महीने भर चलने वाले समर कैंप का एलान किया है। कंपनी अपने मौजूदा ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 13 May 2023 7:32 AM GMT
Jeep India: समर सर्विस फिएस्टा मौके का उठा सकते हैं लाभ, जीप इंडिया ने अपने ग्राहकों को बंपर छूट देने का किया एलान
X
जीप इंडिया का 'समर सर्विस फिएस्टा': Photo- Social Media

Jeep India: जीप इंडिया के शानदार, भोकाली वाहनों का हर कोई फैन हैं। बेहतरीन फीचर्स और शानदार लुक के साथ आपकी पॉकेट के लिए भी काफी किफायती पड़ने वाली यह कार हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहीं हैं। जीप इंडिया ने अपने ग्राहकों के क्रेज को देखते हुए महीने भर चलने वाले समर कैंप का एलान किया है। कंपनी अपने मौजूदा ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जीप समर कैंप की शुरुआत गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए की गयी है। आपको बता दें कि ये ऑफर्स केवल सर्विसिंग और पार्ट्स की खरीद पर ही दिए जा रहे हैं। जीप समर कैंप गर्मी की छुट्टियों को ध्यान में रखकर शुरू किया गया है।

इस समय जब लोग परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान करते हैं। ऐसे में लॉन्ग ट्रिप के शौकीन लोगों को आकर्षित करने के लिए जीप कंपनी ने ये जबरदस्त ऑफर पेश किया है। जीप इंडिया का आधिकारिक तौर पर कहना है कि जीप इंडिया के पास एसयूवी बनाने का 75 से अधिक वर्षों का अनुभव है और ब्रांड ने स्पष्ट रूप से दावा किया है कि उनके वाहन शतप्रतिशत कार की शानदार सवारी और रोमांचक यात्रा की भावना को प्रेरित करते हैं।

यदि आप पुराने समय से जीप वाहनों की यात्रा करते हैं, तो आप हमेशा जीप के मालिकों से मिलेंगे जो इस बात की पुष्टि करते हैं कि यह ब्रांड हमेशा '‘Go Anywhere. Do Anything.’ slogan पर खरा उतरना है। यहां कंपनी द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स की जानकारी ग्राहकों की सुविधा के लिए दी जा रही है। डिटेल्स यहां दिए जा रहें हैं.....

Geep समर सर्विस फिएस्टा' 2023 ऑफर्स

Geep समर सर्विस फिएस्टा' 2023 ऑफर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा चुनिंदा सेगमेंट्स और पार्ट्स पर पर खास छूट दे रही है, जो इस प्रकार है। फिएट स्पेशल सर्विस प्रमोशन ऑफर पर पेट्रोल गाड़ियों के लिए 3,750 रुपये और डीजल गाड़ियों पर 4,099 रुपये की छूट दी जा रही है, वहीं अगर आप ऑफर के दौरान अपने आस-पास के डीलर पर गाड़ी की सर्विस बुक करते हैं, तो आपको कम्प्लीमेंटरी 40 पॉइंट्स का फ्री व्हीकल हेल्थ चेकअप का भी लाभ मिलता है। इसी के साथ चुनिंदा एसेसरीज पर 50 प्रतिशत तक छूट का ऑफर दिया जा रहा है।

इसी तरह जीप के कुछ चुनिंदा पार्ट्स पर सीधी 10 प्रतिशत की छूट, एसी डिसइंफेक्शन ट्रीटमेंट करने पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। कार केयर ट्रीटमेंट कराने पर 15 प्रतिशत की छूट, फिएट स्पेशल सर्विस प्रमोशन ऑफर पर पेट्रोल गाड़ियों के लिए 3,750 रुपये और डीजल गाड़ियों पर 4,099 राशि का एक बड़ा मुनाफा दिया जा रहा है। इसी के साथ जीप कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए समर कैंप में दिए जा रहे ऑफर्स की और ज्यादा जानकारी के लिए अपने ऑथराइज डीलरशिप पर भी उपलब्ध करवाई गई है। जहां जाकर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

जीप गाड़ियों की किनसे होती है टक्कर

जीप इंडिया की गाड़ियों की प्रतिद्वंदी कारों की बात की जाए तो मर्सिडीज-बेंज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू, किआ, वॉल्वो से होगा।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story