×

पटना में बेखौफ बदमाश: दिन दहाड़े उठा ले गए लड़की, प्रशासन में मचा हड़कंप

फुलवारी शरीफ में देर रात हथियारबंद अपराधी युवती को दिन दहाड़े उठा ले गए। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Shreya
Published on: 23 Dec 2020 5:21 AM GMT
पटना में बेखौफ बदमाश: दिन दहाड़े उठा ले गए लड़की, प्रशासन में मचा हड़कंप
X
पटना में बेखौफ बदमाश: दिन दहाड़े उठा ले गए लड़की, प्रशासन में मचा हड़कंप

पटना: खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के बलबूते सरेआम एक युवती का किडनैप कर लिया। बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ में देर रात करीब 20 की संख्या में बदमाश कार से सवार होकर आए और हथियार के बल पर एक 22 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया। वहीं इस दौरान लड़की के घरवालों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बदमाशों को खदेड़ा। जिस पर बदमाशों ने पांच-छह राउंड फायरिंग करते हुए सभी बदमाश फरार हो गए। पूरी घटना नोहसा इलाके का है।

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल

घटना से नाराज लोगों ने वारदात को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। बदमाशों द्वारा अपहरण की घटना को अंजाम की वजह से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है और ग्रामीणों में वारदात को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: श्रीनिवास रामानुजन जैसा महान गणितज्ञ, इतिहास ने फिर नहीं देखा: आरके श्रीवास्तव

पड़ोस में रहने वाले युवक पर अपहरण का आरोप

वहीं युवती को अपहरण किए जाने के मामले में पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर किडनैपिंग का आरोप लगाया जा रहा है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के भागने की कुछ तस्वीरें भी मिली हैं। मामले में थानेदार ने बताया कि हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर युवती का अपहरण किया है।

यह भी पढ़ें: सीएम का हेलीकॉप्टर देखने उमड़ी भीड़, किसानों की फसल बर्बाद, विपक्ष ने बोला हमला

फिरोज के घर पढ़ाने जाती थी युवती

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, युवती अपने पड़ोस में रहले वाले आरोपी मोहम्मद फिरोज के घर पढ़ाने जाया करती थी। आरोपी मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस मामले में सभी पहलूओं की गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: एक रूपये गुरू दक्षिणा: आरके श्रीवास्तव का शिष्य बना इंजीनियर, मेहनत लाई रंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story