×

बेवफा थानेदार: कॉस्टेबल का टूटा दिल, कर ली खुदकुशी

बिहार के अररिया जिले में एक महिला सिपाही श्रुति कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला कॉन्स्टेबल का शव सिमराहा स्थित आवास पर फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ।

Shreya
Published on: 6 Sep 2020 6:40 AM GMT
बेवफा थानेदार: कॉस्टेबल का टूटा दिल, कर ली खुदकुशी
X
बेवफा थानेदार: कॉस्टेबल का टूटा दिल, कर ली खुदकुशी

अररिया: बिहार के अररिया जिले में एक महिला सिपाही श्रुति कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला कॉन्स्टेबल का शव सिमराहा स्थित आवास पर फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ। श्रुति कुमारी सिमराहा थाना में तैनात थीं। आत्महत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद SP हृदयकान्त घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। इस सुसाइड के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, जिसका आरोप थानेदार पर लगा है।

महिला के कॉन्सटेबल ने खोले राज

महिला कॉन्सटेबल शादी शुदा थी। सिपाही के पति गौरव ने बताया कि वो थानेदार के साथ ही रहना चाहती थी, लेकिन जब नरपतगंज थाना अध्यक्ष किंग कुंदन ने श्रुति को अफेयर के बाद भी अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति ने आत्महत्या कर ली। पति ने अपनी पत्नी के सुसाइड के लिए थानाध्यक्ष को ही दोषी ठहराया है और सिमराहा थाना में एक लिखित आवेदन दिया है। जिसके बाद SHO किंग कुंदन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: चीन का सीक्रेट मिशन: लॉन्च किया ये दमदार स्पेसक्राफ्ट, जानिए ड्रैगन का क्या है प्लान

बीते कई दिनों से थे प्रेम संबंध

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल श्रुति कुमारी और SHO किंग कुंदन के बीच बीते कई दिनों से संबंध था। उनके संबंध को लेकर पहले भी विवाद था। जिसका निपटारा पिछली वरीय पुलिस अधिकारी ने किया था। सिपाही श्रुति कुमारी के पति गौरव कुमार गुप्ता ने कहा कि मैंने वरीय अधिकारियों को SHO किंग कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत कर दी है। देर से ही सही इंसाफ जरूर होगा, चूंकि आरोपी एक थाने का दरोगा है।

यह भी पढ़ें: रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

SHO किंग कुंदन के खिलाफ केस हुआ दर्ज

मामले में SHO किंग कुंदन के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। महिला कॉन्स्टेबल श्रुति कुमारी के पति गौरव कुमार ने अपने लिखित शिकायत में कहा है कि मेरी पत्नी श्रुति को किंग कुंदन ने पहले साथ रखने की बात कही, लेकिन बाद में बच्चों की कसम देते हुए वो इस वादे से मुकर गया। जिसके बाद मेरी पत्नी ने मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर जान दे दी। गौरव ने बताया कि आत्महत्या से पहले उनकी पत्नी श्रुति ने उनको फोन भी किया था।

यह भी पढ़ें: B.Ed Result 2020ः लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जारी की टॉपर्स की लिस्ट, देखें रिजल्ट

आत्महत्या से पहले पति को किया था कॉल

गौरव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पांच बजे श्रुति ने उसे फोन किया और कहा कि गौरव मुझे माफ कर देना और फिर फांसी पर झूल गयी। गौरव ने बताया कि उसने श्रुति को फोन पर समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैं उसके पास नहीं था इसलिए मैं कुछ नहीं कर सका और वो मुझे छोड़ कर चली गयी। गौरव ने बताया कि मेरे साथ शादी होने के बाद भी वो थानेदार के साथ रहना चाहती थी, लेकिन जब जब SHO ने उसे धोखा दिया तो वो बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: सावधान ग्राहकों: खत्म हुआ इस बैंक का दर्जा, अब गलती से भी न करें कोई लेन-देन

SHO किंग कुंदन को किया गया सस्पेंड

श्रुति के पति ने बताया कि SHO किंग कुंदन के साथ वो लगातार फोन पर बातचीत करती रहती थी और दोनों के बीच चैट के जरिए भी बातचीत होती रहती थी। महिला कॉन्स्टेबल श्रुति आत्महत्या मामले में SHO किंग कुंदन को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही SP हृदयकान्त ने SHO की गिरफ्तारी का भी आदेश दे दिया है। SHO की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, आरोपी थानेदार मौके से फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ की बिटिया चर्चा में: सोशल मीडिया पर लगाई आग, बताया ‘आइसलैंड गर्ल’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रखें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Shreya

Shreya

Next Story