×

बिहार में ताबड़तोड़ गोलियां: RJD नेता की हालत हुई खराब, खून से लाल हुआ भाई

शनिवार को पूर्णिया के धमदाहा में राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने बेनी सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। 

Shreya
Published on: 7 Nov 2020 11:28 AM GMT
बिहार में ताबड़तोड़ गोलियां: RJD नेता की हालत हुई खराब, खून से लाल हुआ भाई
X
बिहार में ताबड़तोड़ गोलियां: RJD नेता की हालत हुई खराब, खून से लाल हुआ भाई

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में ङ्क्षहसा की घटनाओं ने चुनाव आयोग की तैयारियों पर पानी फेर दिया। शनिवार को पूर्णिया के धमदाहा में राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान की तैयारियों को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने पूर्णिया में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या

तीसरे चरण की वोटिंग के लिए पूर्णिया में चाकचौबंद इंतजाम का दावा किया जा रहा था लेकिन बदमाशों ने सभी दावे हवा में उड़ा दिए। संवेदनशील होने की वजह से पूर्णिया में चुनाव आयोग ने अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात कर रखा है लेकिन शनिवार को धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी में बदमाशों ने राजद के नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: नहीं लौटा शिवम: दोस्तों ने ही उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

बदमाशों ने बेनी सिंह का शरीर गोलियों से किया छलनी

बताया जाता है कि बदमाशों ने कई राउंड फायर किए। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बदमाशों ने बेनी सिंह का शरीर छलनी कर दिया। भीड़ को धमकाने के लिए कई राउंड हवाई फायर भी किए। मतदान के दिन हुई इस वारदात से पूरे इलाके में हडक़ंप मच गया है। पूर्णिया जिला पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हिला गुजरात: ताबड़तोड़ भूकंप के झटकों से सहमे लोग, घरों से भागे बाहर

पुलिस ने कई जगह की छापेमारी

वहीं आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई स्थानों पर पुलिस ने छापा भी मारा है। हत्या की वजह से मतदान प्रभावित न होने पाए इसके पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं। सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षाबलों को सतर्क किया गया है। सड़क से गुजरने वालों को रोककर तलाशी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें: दबंगों की करतूत: डीआईओएस के आवास पर दी धमकी, कानून का कोई डर नहीं

इससे पहले भी मतदान के दौरान हुई हिंसा

इससे पहले दो चरण में हुए मतदान के दौरान भी छिटपुट हिंसा की खबरें मिलती रही हैं लेकिन तीसरे चरण में हुई इस वारदात ने प्रदेश मुख्यालय पर भी अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले एक राजद प्रत्याशी की भी नामांकन से पहले हत्या हो चुकी है। बता दें कि बिहार के 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। 78 विधानसभा क्षेत्रों से कुल 1204 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

यह भी पढ़ें: फिर जली किशोरी: अवैध संबंध को लेकर किया ऐसा, आरोपी युवक गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story