×

निरहुआ की रैली में इतनी ज्यादा भीड़, टूट गया सुरक्षा घेरा, जेबकतरों ने बनाया रिकार्ड

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक निरहुआ को देखने के लिए मैदान पर आज बड़ी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी। मंच पर जैसे ही निरहुआ पहुंचे, उत्साहित लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 11:49 AM GMT
निरहुआ की रैली में इतनी ज्यादा भीड़, टूट गया सुरक्षा घेरा, जेबकतरों ने बनाया रिकार्ड
X
निरहुआ की जनसभा में पॉकेट मार भी सक्रिय रहे। भीड़ जब बेकाबू हुई, तो पॉकेट मारों ने अपने हाथ दिखाने शुरू कर दिए। जनसभा में कई लोगों की जेब कट गई।

छपरा: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ मंगलवार को सुगौली में वीआईपी के प्रत्याशी रामचंद्र साहनी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे।

हेलिकॉप्टर से उतरते ही भीड़ बेकाबू हो गई और सुरक्षा घेरा तोड़कर निरहुआ के मंच तक जा पहुंची। ये दृश्य देखकर अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद किसी तरह से भीड़ पर काबू पाया जा सका।

मंच पर जैसे ही निरहुआ का भाषण खत्म हुआ और वे सभा स्थल से अपने हेलिकॉप्टर के लिए चले, तो भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान मंच के सामने बनाया गया सुरक्षा घेरा तोड़ दिया गया।

Dinesh lal Yadav निरहुआ की रैली में इतनी ज्यादा भीड़, टूट गया सुरक्षा घेरा, जेबकतरों ने बनाया रिकार्ड (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

निरहुआ को वापस हेलिकाप्टर तक पहुंचाने में सुरक्षाबलों के छूट गये पसीने

यह देख मंच पर मौजूद नेताओं में अफरा-तफरी मच गई। निरहुआ तेजी से अपने हेलिकॉप्टर की ओर बढ़ने लगे, भीड़ हेलिकॉप्टर का सुरक्षा घेरा तोड़कर वहां भी पहुंच गई। पुलिस ने बमुश्किल स्थिति पर काबू पाते हुए निरहुआ को यहां से रवाना किया।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक निरहुआ को देखने के लिए मैदान पर आज बड़ी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी। मंच पर जैसे ही निरहुआ पहुंचे, उत्साहित लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

यहां से निरहुआ ने वीआईपी के प्रत्याशी रामचंद्र साहनी के लिए वोट की अपील की। इस दौरान भोजपुरी गानों से उन्होंने जनसभा में अपने फैन्स का लोगों का दिल जीत लिया।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

Nirahua निरहुआ की रैली में इतनी ज्यादा भीड़, टूट गया सुरक्षा घेरा, जेबकतरों ने बनाया रिकार्ड (फोटो:सोशल मीडिया)

पॉकेट मार ने खूब चलाए हाथ

वहीं निरहुआ की जनसभा में पॉकेट मार भी सक्रिय रहे। भीड़ जब बेकाबू हुई, तो पॉकेट मारों ने अपने हाथ दिखाने शुरू कर दिए। जनसभा में आए दर्जनभर से अधिक लोगों की जेब कट गई। कई लोगों के पास तो घर तक जाने के लिए जेब में पैसे ही नहीं बचे। वे लोग इधर उधर पैसे मांगते फिर रहे थे।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story