×

पुलिसकर्मियों को भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा, फाड़ दी वर्दी, हथियारों से किया हमला

पुलिस ने अपना बचाव करने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान कई पुलिसकर्मी और अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गये। एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मियों को बुरी तरह से चोटें आई हैं।  भीड़ ने एसएचओ की वर्दी फाड़ दी।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 7:24 AM GMT
पुलिसकर्मियों को भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा, फाड़ दी वर्दी, हथियारों से किया हमला
X
मनुआ के सर्किल ऑफिसर ने बताया कि पुलिस की टीम पटना हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने के लिए वहां पर पहुंची थी। उसी वक्त वहां भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

हाजीपुर: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के हाजीपुर जिले से आ रही है। यहां के सदर थाना क्षेत्र के मनुआ इलाके में अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया।

इस हमले में एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 4 महिला सहित 6 लोगों को मौके से अरेस्ट किया है।

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल पटना हाईकोर्ट के आदेश पर सर्किल ऑफिसर के साथ पुलिस टीम हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के मनुआ इलाके में अतिक्रमण हटवाने के लिए गई थी।

तभी स्थानीय लोग हंगामा करने लगे और पुलिस को वहां से लौट जाने को कहा। लेकिन जब पुलिस नहीं लौटी तो वहां खड़े लोग हिंसा पर उतरे आये और पुलिस पर हमला बोल दिया। भीड़ ने हथियार के साथ पुलिस पर प्रहार कर दिया।

Bihar Police बिहार पुलिस की फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

भीड़ ने फाड़ दी एसएचओ की वर्दी

पुलिस ने अपना बचाव करने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान कई पुलिसकर्मी और अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गये। एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मियों को बुरी तरह से चोटें आई हैं। भीड़ ने एसएचओ की वर्दी फाड़ दी।

उन्हें बुरी तरह से मारा –पीटा। जिसके बाद पुलिस ने 4 महिला सहित कुल 6 लोगों को बवाल करने पर गिरफ्तार कर लिया। इलाके में इस वक्त भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

Bihar state Police बिहार पुलिस की वर्दी की फोटो:सोशल मीडिया)

पुलिस का पक्ष

इस पूरे मामले में मनुआ के सर्किल ऑफिसर कृष्ण कान्त सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम पटना हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने के लिए वहां पर पहुंची थी।

उसी वक्त वहां पहले से मौजूद भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। हमले में पुलिसवाले गिर गए। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story