×

बिहार की चांदी ही चांदी: PM मोदी ने दिया ये तोहफा, इन योजनाओं का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज बिहार को 14 हजार करोड़ रुपये की नई सौगात दी है। PM मोदी ने नौ हाइवे प्रोजेक्ट के साथ बिहार के करीब 46 हजार गांवों को ऑप्टिकल फाइबर इंटरनेट सेवाओं से जोड़ने के लिए 'घर तक फाइबर योजना’ का उद्घाटन किया।

Shreya
Published on: 21 Sep 2020 7:31 AM GMT
बिहार की चांदी ही चांदी: PM मोदी ने दिया ये तोहफा, इन योजनाओं का किया उद्घाटन
X
PM Modi ने बिहार को दी नई सौगात

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अब अपना पूरा ध्यान बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनावों पर टीका दिया है। विधानसभा चुनाव होने से पहले बिहार को सौगात मिलने का सिलसिला जारी है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज बिहार को 14 हजार करोड़ रुपये की नई सौगात दी है। PM मोदी ने नौ हाइवे प्रोजेक्ट के साथ बिहार के करीब 46 हजार गांवों को ऑप्टिकल फाइबर इंटरनेट सेवाओं से जोड़ने के लिए 'घर तक फाइबर योजना’ का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में हाहाकार: बढ़ी सारा-श्रद्धा और रकुल की मुसीबतें, NCB का एक्शन जारी

PM मोदी ने बिहार को दी 14 हजार करोड़ की सौगात

आज पीएम मोदी ने 14 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं में 9 राजमार्ग परियोजना और 45,945 गांवों को ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क से जोड़ने वाले 'घर तक फाइबर' कार्यक्रम का उद्घायन किया। इस मौके पर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया। साथ ही कृषि बिल के पास होने को लेकर भी अपनी राय दी।

यह भी पढ़ें: भाजपा का बड़ा दांव, उपचुनाव वाले जिलों को किया बिजली कटौती से मुक्त

pm narendra modi पीएम मोदी का बिहार को तोहफा (फोटो- सोशल मीडिया)

नीतीश कुमार ने कृषि बिल के पास होने पर जाहिर की राय

नीतीश कुमार ने कहा कि ये विधेयक किसानों के हित में है। रविवार को राज्यसभा में जो हुआ वह गलत है। उन्होंने कहा कि बिहार में एपीएमसी एक्ट हटाते समय भी विपक्ष ने बिहार विधानमंडल में खूब हंगामा किया था। विपक्ष दल के लोग सदन छोड़कर भाग गए थे, लेकिन हम कानून लेकर आए और अब इसे देश स्तर पर बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सेना पर आतंकी हमला: पुलवामा हमले को दोहराने की कोशिश, घाटी में मची सनसनी

Farmers किसानों की चेतावनी (फोटो- सोशल मीडिया)

कृषि सम्बन्धी अध्यादेशों को लेकर हुआ खूब हंगामा

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने लोकसभा के बाद रविवार को राज्यसभा से कृषि सम्बन्धी अध्यादेशों को पास करवाया तो इसके खिलाफ हंगामा खड़ा हो गया। न केवल विपक्ष बल्की बड़ी संख्या में किसान कृषि अध्यादेश के विरोध में आ गए और सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने लगे थे। यहां तक कि कृषि अध्यादेशों के खिलाफ हरियाणा में 25 सितम्बर को किसानों ने बंद का एलान भी किया है।

यह भी पढ़ें: सारा-सुशांत और ड्रग्स: पहली बार यहां ली थी हेवी डोज, रिया ने किया खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story