×

सुशांत पर होगा खुलासा: बिहार DGP का बड़ा बयान, कई लोगों को पोल खुल जाने का डर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। इस मामले की जांच अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच करेगी। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 7:55 AM GMT
सुशांत पर होगा खुलासा: बिहार DGP का बड़ा बयान, कई लोगों को पोल खुल जाने का डर
X
सुशांत पर होगा खुलासा: बिहार DGP का बड़ा बयान, कई लोगों को पोल खुल जाने का डर

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। इस मामले की जांच अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच करेगी। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी पर डीजीपी ने रिया चक्रवर्ती को औकात की याद दिला दी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सुशांत के चाहनेवालों ने खुशी से स्वागत किया, वहीं इस केस के जुड़े बड़े-बड़े की हवाईयां गुल हो गई हैं।

ये भी पढ़ें... भयानक आग से दहला यूपी: पहुंची दमकल की कई गाड़ियां, चारों तरफ मचा हड़कंप

सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी

Bihar DGP Gupteshwar Pandey

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है। यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है। अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी। यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी खबर है।

साथ ही मुंबई पुलिस के आरोपों के बारे में बात करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाए जा रहे थे कि आपने क्यों केस किया। हमको जांच नहीं करने दिया जा रहा था। हमने आईपीएस अफसर को भेजा तो उसे कैदी की तरह रात में क्वारनटीन कर लिया गया। इससे लगा कि कोई न कोई गड़बड़ है।

ये भी पढ़ें...भूकंप से कांपी धरती: ताबड़तोड़ झटकों से हिल उठे लोग, भयानक इसकी तीव्रता



बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही

आगे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नतीजा आएगा और निश्चित आएगा, क्योंकि यह केवल एक परिवार की लड़ाई नहीं है, यह हिंदुस्तान की जनता की लड़ाई है। संजय राउत के बयान पर डीजीपी ने कहा कि किसी राजनीतिक व्यक्ति पर आरोप लगाना उचित नहीं है। पूरे देश को पता चल गया कि बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही थी।

इसी सिलसिले में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है। कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है। ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा। वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के सीएम पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।

ये भी पढ़ें... दिल्ली हुई पानी-पानी: मूसलाधार बारिश से जलभराव, ट्रैफिक अलर्ट जारी

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपोर्ट के कारण ही सुशांत केस में न्याय मिलने की उम्मीद बनी है। मैं इस बात को दोहरा रहा हूं कि रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करे।

ये भी पढ़ें...तबाही का भयानक रूप: आग के बवंडर से दहशत में लोग, जारी हुई चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story