×

दिल्ली हुई पानी-पानी: मूसलाधार बारिश से जलभराव, ट्रैफिक अलर्ट जारी

दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश ने लोगों को राहत पहुंचायी तो वहीं कई इलाकों में जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताया है कि दिल्ली में आज यानी बुधवार को दिनभर भारी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

Shreya
Published on: 19 Aug 2020 7:39 AM GMT
दिल्ली हुई पानी-पानी: मूसलाधार बारिश से जलभराव, ट्रैफिक अलर्ट जारी
X
Delhi Weather

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज मौसम ने करवट ली। आज यानी बुधवार सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है। राजधानी में आज गरज के साथ मूसलाधार बारिश हुई। दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश ने लोगों को राहत पहुंचायी तो वहीं कई इलाकों में जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताया है कि दिल्ली में आज यानी बुधवार को दिनभर भारी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: तबाही का भयानक रूप: आग के बवंडर से दहशत में लोग, जारी हुई चेतावनी

यहां पर कुछ घंटों में हो सकती है बारिश

अगले कुछ घंटों में पूरी दिल्ली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, मोदीनगर, हापुड़, गुरुग्राम, नूह, मथुरा, संभल, चंदौसी, बुलंदशहर, रेवाड़ी और आस-पास के इलाकों में बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें: सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, एक्टर की बहन का ये रियक्शन

ट्रैफिक पर भी देखने को मिला बारिश का असर

सुबह से ही हो रही बारिश का असर ट्रैफिक पर भी देखने को मिला। दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर भारी बारिश के चलते हुए जलभराव से लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां जलभराव के चलते लंबा जाम लगा हुआ है। ट्रैफिक जान के चलते गाड़ियों की रफ्तार पर मानो ब्रेक सी लग गई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की बल्ले-बल्ले: सबसे पहले मिलेगा कोरोना वैक्सीन, इस देश ने किया वादा

Traffic Jam

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया अलर्ट

जाम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से जलभराव वाले रास्तों की जानकारी साझा करते हुए उन रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है। वहीं भारतीय मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिन भर आज भारी बारिश होती रहेगी। बता दें कि बुधवार को विभाग ने मध्यम से भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया था।

25 अगस्त तक जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

विभान ने अगले चार-पांच दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के मुताबिक, 25 अगस्त तक हल्की से मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है।

यह भी पढ़ें: भूकंप से कांपी धरती: ताबड़तोड़ झटकों से हिल उठे लोग, भयानक इसकी तीव्रता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story