×

सुशांत केस: रवि किशन बोले-बॉलीवुड में Nepotism के कारण हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला सुनाया है। जिसके बाद से सुशांत के परिवार से लेकर राजनेताओं और उनके फैन्स की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 8:55 AM GMT
सुशांत केस: रवि किशन बोले-बॉलीवुड में Nepotism के कारण हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम
X
गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने प्रोजेक्ट पूरा होने तक सहायक अभियंता केके सिंह को उनकी जगह पर बने रहने देने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेटर लिख दिया है।

पटना: सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला सुनाया है। जिसके बाद से सुशांत के परिवार से लेकर राजनेताओं और उनके फैन्स की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। सभी ने इस इस फैसले को सही बताया है और इस पर खुशी जाहिर की है।

इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बात करते हुए रवि किशन ने कहा-“मैं सुशांत सिंह डेथ केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गये फैसले का स्वागत करता हूं।

आज सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश देकर एक ऐतिहासिक फैसला किया है और यह एक परिवार की ही खुशी नहीं बल्कि पूरे देश की खुशी का दिन है।

सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

इस वजह से मुझे हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर बड़ा बयान दिया है। रवि ने कहा कि नेपोटिज्म के कारण ही उन्हें अपने नाम के आगे से शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था।

जब रवि किशन से पूछा गया कि सुशांत सिंह केस को आप किस नजरिये से देखते हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे ये मामला आत्महत्या का नहीं लगता। ये हत्या का मामला लगता है। बिहार पुलिस ने अद्भुत काम किया है।

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या खोया है? रवि किशन ने कहा कि बिहार के डीजीपी मुक्तेश्वर पांडे ने बहुत अच्छा काम किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…राष्ट्रपति जिंगपिंग कर रहे चीन को बर्बाद, देश में ही उठी विरोध की आवाज

मैंने मुंबई में नेपोटिज्म के कारण बहुत कुछ खोया

रवि किशन से जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा “मैंने नेपोटिज्म के कारण बहुत कुछ खोया है। मुंबई में मुझे तो अपना सरनेम भी चेंज करना पड़ा था। मुंबई में नेपोटिज्म बुरी तरीके से हावी है। जब मैं इस इंडस्ट्री में आया तो मुझे पैसे कमाने थे। अपने मां-बाप का सपना पूरा करना था। एक गरीब परिवार का लड़का था, जिसको लेकर मुझे अपना सरनेम तक बदलना पड़ा था करना पड़ा।”

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…Tiktok पर बड़ी खबर: ये दो नामी कंपनियां है दौड़ में शामिल, जानें पूरी खबर

बिहार और यूपी के लोगों का बिहार में किया जाये आदर

रवि किशन यही नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि मुम्बई में बिहारियों को जिसमें मैं भी शामिल हूं, भैया कहते हैं और उत्तर प्रदेश और बाकी छोटे जिलों से जो लोग आते हैं, उनको भाई-भतीजावाद का शिकार होना पड़ता है।

ये जो लड़ाई है, यह सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की नहीं बल्कि पूरे देश के नौजवानों की लड़ाई है कि उत्तर प्रदेश और बिहार से या किसी भी राज्य से जब कोई कलाकार मुंबई काम करने के लिए जाए तो उसे भैया ना बोला जाए।

उसको इग्नोर ना किया जाए। गुटबाजी ना की जाए। जो कलाकार वहां काम करने के लिए गए हैं उनकी रेस्पेक्ट की जाए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story