×

कूड़े के ढेर में मिली रहस्यमयी वस्तु, छूते ही हो गया तेज धमाका, यहां कई लोग घायल

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से आ रही है। यहां के ओबरा प्रखंड के भरुब गांव में बम विस्फोट हुआ है। जिसमें महिला समेत दो लोग बुरी तरह से झुलस गये हैं।

Newstrack
Published on: 8 Sep 2020 6:58 AM GMT
कूड़े के ढेर में मिली रहस्यमयी वस्तु, छूते ही हो गया तेज धमाका, यहां कई लोग घायल
X
घायलों की पहचान मां और बेटे के तौर पर हुई हैं। बम ब्लास्ट के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मची हुई है। इधर, गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

औरंगाबाद: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से आ रही है। यहां के ओबरा प्रखंड के भरुब गांव में बम विस्फोट हुआ है। जिसमें महिला समेत दो लोग बुरी तरह से झुलस गये हैं।

घायलों की पहचान मां और बेटे के तौर पर हुई हैं। बम ब्लास्ट के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मची हुई है। इधर, गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। गांव के लोगों ने बताया कि ये घटना सुबह 8 बजे की है। सीता कुंवर नाम की महिला घर के बाहर रखे गये गोइठे के ढेर से जलावन लाने गयी थी।

तभी उसे गोइठे के ढेर में रखा कोई गोल सा चीज दिखाई दिया। वह उसे उठाकर अपने बेटे संतोष को दिखाने के लिए ले आई।संतोष ने जैसे ही बॉक्स खोला उसमें रखा हुआ बम ब्लास्ट कर गया।

Blast बम ब्लास्ट की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…लाॅ एंड ऑर्डर पर CM योगी सख्त, इन IAS-IPS की लिस्ट तैयार, लेंगे ये बड़ा फैसला

इस घटना में मां और बेटा बुरी तरह से जख्मी हो गये। उन्हें इलाज़ के लिए दाउदनगर के एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है।

उधर इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बम धमाके की घटना की पुष्टि की है और बताया है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन तनाव के बीच सबसे टॉप लेवल की बातचीत, राजनाथ से मिले चीनी रक्षा मंत्री

हरकी पैड़ी पर रातभर चलती रही चेकिंग

उधर दिल्ली पुलिस ने हरिद्वार पुलिस को जानकारी दी कि मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम पर एक शख्स ने फोन करके कहा है कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम बोल रहा है और कुछ घंटों में हरकी पैड़ी पर विस्फोट होने वाला है। यह जानकारी मिलते ही हरकी पैड़ी पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई।

Arrest जेल में बंद कैदी की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

मानसिक रूप से कमजोर है युवक

जिसके बाद पता चला कि पुलिस को कॉल करने वाला युवक मानसिक रूप से कमजोर है। यह खबर मिलने के बाद हरिद्वार पुलिस को राहत मिली। एसपी सिटी ने बताया कि फोन करने वाला युवक मुंबई के शोलापुर क्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल मुंबई पुलिस ही युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें…शोविक-मिरांडा खोलेंगे रिया की पोल, आज कोर्ट में पेशी, हो सकती है गिफ्तारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story