×

बंपर डिस्काउंट: SBI लाया ढेरों ऑफर, आज ही है आखिरी मौका

अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करने के बारे में मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन और आखिरी मौका है।

Shreya
Published on: 22 Jun 2020 8:20 AM GMT
बंपर डिस्काउंट: SBI लाया ढेरों ऑफर, आज ही है आखिरी मौका
X

नई दिल्ली: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करने के बारे में मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन और आखिरी मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास आपके लिए अच्छा ऑफर है। लेकिन आपके पास सस्ते में सामान खरीदने यानी सेल का मौका उठाने का आज आखिरी मौका है। दरअसल, अमेजन (Amazon) पर एक बड़ी सेल चल रही है। ये ऑफर केवल 22 जून तक ही वैलिड है।

यह भी पढ़ेंं: यूपी बना पहलाः हो गई एंटीबॉडी टेस्टिंग की शुरुआत, हेल्थ वर्करों पर किया परीक्षण

wardrobe रिफ्रेस सेल मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट

कंपनी इस सेल में कई ऑफर्स दे रही है। वहीं अगर आप SBI YONO के जरिए अमेजन पर चल रही wardrobe रिफ्रेस सेल में खरीददारी करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है। ऐसे में इस ऑफर का जल्द से जल्द फायदा उठाएं। क्योंकि 22 जून यानी आज आपके पार आखिरी मौका है।

पांच फीसदी का अल्टिमेट कैशबैक का भी फायदा

अमेजन पर wardrobe रिफ्रेस सेल चल रही है। इस पर कंपनी आपको 70 फीसदी तक डिस्काउंट दे रही है। लेकिन अगर आप एसबीआई कार्ड यानी SBI YONO के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है। ये डिस्काउंट अधिकतम एक हजार रुपये तक होगा। लेकिन अगर आप एसबीआई यूनो के जरिए प्रोडक्ट को अपने कार्ट में डालते हैं तो आपको पांच फीसदी का अल्टिमेट कैशबैक भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंं: लद्दाख में तनाव के बीच भारत और चीन में बातचीत, दोनों देशों ने तैनात किए सैनिक

SBI YONO को फोन में करना होगा डाउनलोड

अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की तरफ से दिए जा रहे ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं को सबसे पहले आपको SBI YONO को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और उस पर लॉगइन करना होगा। इसके बाद आप बेस्ट ऑफर्स के ऑप्शन्स को चुन लीजिए। इसको चुनने के बाद आपको अमेजन पर ऑफर मिलेगा, इस पर क्लिक करने के बाद आप शॉपिंग कर सकेंगे।

यह भी पढ़ेंं: आम आदमी को बड़ा झटका: 46 सालों बाद होगा ऐसा, PPF ब्याज दर में बड़ी गिरावट

बैंक ने किया ये स्पष्ट

हालांकि बैंक की तरफ से ग्राहकों को यह भी स्पष्ट कर दिया गया है कि ऑफर में प्रोडक्ट की क्वालिटी और सर्विस को लेकर बैंक की किसी तरह की जिम्मेदारी नहीं होगी।

SBI YONO ऐप डाउनलोड करने से मिलेगा ये फायदा

बता दें कि SBI YONO ऐप डाउन लोड करने से ग्राहकों को एक और फायदा होगा, वो ये है कि आप ऐप के जरिए आप अकाउंट के ट्रांजेक्शन चेक कर सकते हैं। आपको अपने खाते के हर लेन-देने के बारे में पता लग जाएगा। आप घर बैठे ही अपने अकाउंट का स्टेटमेंट चेक (Account statement) कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंं: चीन विवाद: मनमोहन-राहुल को BJP का जवाब, कांग्रेस पर लगाया ये गंभीर आरोप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story