×

दिवाली धमाका ऑफर! महज एक नोट में खरीदें ये बाईक, पायें 7000 रुपये का कैशबैक

दिवाली के शुभ अवसर पर जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी अपने वाहनों कें विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Harsh Pandey
Published on: 27 Oct 2019 7:31 AM GMT
दिवाली धमाका ऑफर! महज एक नोट में खरीदें ये बाईक, पायें 7000 रुपये का कैशबैक
X

नई दिल्ली: यह महीना त्योहारों से भरा हुआ रहा, नवरात्र, दशहरा के साथ दिपावली का पर्व भी इसी महीने में है। आज पूरा देश दिपावली मना रहा है, भारतीय बाजारों में ऑन-लाइन, आटो-मोबाईल, सहित सभी कंपंनिया अपने ग्राहकों के लिए नये-नये ऑफर दे रही है।

दिवाली के शुभ अवसर पर जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी अपने वाहनों कें विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

बता दें कि आप इस त्योहारी सीजन में महज 1,100 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर Activa स्कूटर और Shine बाइक घर ला सकते हैं। इसके अलावा इन वाहनों की खरीद पर आप पूरे 11,000 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं। तो आइये आपको बताते हैं HONDA क्या दे रही है ऑफर....

Honda Shine...

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

कम्यूटर सेग्मेंट में होंडा की ये बाइक खासी मशहूर है, स्पोर्टी लुक और बेहतरीन डिजाइन के साथ ही ये बाइक बेहतर परफॉर्मेंस भी देती है। कंपनी ने इस बाइक में 124.73 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि ये 10.30 PS की पावर और 10.30 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। ये बाइक सामान्य तौर पर 65 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। इसमें कंपनी ने डिस्क ब्रेक के साथ ही ट्यूबलेस टायर दिया है। इसकी कीमत घरेलु बाजार में 58,097 रुपये से लेकर 64,486 रुपये तक है।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

Honda Activa...

नई होंडा एक्टिवा देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। ये स्कूटर 110 सीसी और 125 सीसी की क्षमता के अलग अलग इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसके एंट्री लेवल वैरिएंट में कंपनी ने 109.19 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है

इसके साथ ही आपको बता दें कि ये 7.96 PS की पावर और 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सामान्य तौर पर ये स्कूटर 60 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करता है। घरेलु बाजार में इस स्कूटर की कीमत 55,470 रुपये से लेकर 57,735 रुपये तक है।

यह है ऑफर....

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

इस त्योहारी सीजन पर आप ये स्कूटर और बाइक महज 1,100 रुपये डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। इसके लिए जीरो प्रोसेसिंग और नो EMI कॉस्ट का भी ऑफर है। इसके अलावा ग्राहकों केा 2,100 रुपये का बेनिफिट्स और 7,000 रुपये तक का Paytm कैशबैक का भी ऑफर दिया जा रहा है।

बीएस6 इंजन के साथ...

यह भी पढ़ें: अफवाह या हकीकत, भारत का चंद्रयान उठायेगा इस झूठ से पर्दा

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Honda Activa को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर के बाजार में पेश किया है। इससे नई स्कूटर का माइलेज तकरीबन 13 प्रतिशत तक ज्यादा हो गया है। इसके अलावा परफॉर्मेंस भी पहले से काफी बेहतर है। कंपनी ने इस स्कूटर के डिजाइन में भी कॉस्मेटिक बदलाव किया है जो इसे स्पोर्टी बनाता है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story