×

खुशखबरी: सिर्फ 1 रुपये के पेमेंट पर ले जाएं स्कूटी या बाइक, यहां जानें कैसे

अगर आप त्योहारों के सीजन में स्कूटी या बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। आप एक रुपए देकर एजेंसी से स्कूटी या बाइक खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 27 Sep 2020 5:56 AM GMT
खुशखबरी: सिर्फ 1 रुपये के पेमेंट पर ले जाएं स्कूटी या बाइक, यहां जानें कैसे
X
आप हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के देश भर में मौजूद 947 शोरूम्स में से किसी से भी 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्ही‍लर खरीद सकेंगे।

नई दिल्ली: अगर आप त्योहारों के सीजन में स्कूटी या बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। आप एक रुपए देकर एजेंसी से स्कूटी या बाइक खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं। अब आप पूछेंगे भला ये कैसे? तो हम आपको बता दें कि

फेडरल बैंक ने एक ऐसी सुविधा शुरू की है जिसके तहत ग्राहक सिर्फ 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्हीललर खरीद सकते हैं। तो आइए इस स्कीम के बारे में विस्तार से जानते हैं।

फेडरल बैंक ग्राहकों को दे रहा ये सुविधा

प्राप्त जानकारी के अनुसार फेडरल बैंक ने ग्राहकों को डेबिट कार्ड EMI पर बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है। कहने का मतलब ये है कि फेडरल बैंक कार्ड रखने वाले ग्राहक ही इस योजना का लाभ उठा सकते हैं।

अगर आपके पास ये कार्ड है तो आप हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के देश भर में मौजूद 947 शोरूम्स में से किसी से भी 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्ही‍लर खरीद सकेंगे।

Scooty स्कूटी की फोटो: साभार-सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें…NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

बैंक के मुताबिक इसके लिए आपको किसी भी तरह की पेपर वर्क की जरूरत नहीं है और न ही बैंक जाने की आवश्यकता है। यह पूरी तरह ऑनलाइन प्रक्रिया है, जबकि प्रोसेसिंग फीस भी नहीं है। डेबिट कार्ड EMI के भुगतान के लिए बैंक ग्राहक 3/6/9/12 महीनों की अवधि का ऑप्शन चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें…चीन की जाल में फंस गया ये देश, ड्रैगन ने यहां सबकुछ पर कर लिया कब्जा

Fedral Bank फेडरल बैंक(फोटो: सोशल मीडिया)

ग्राहक को क्या करना होगा?

यदि आप फेडरल बैंक के ग्राहक हैं और ये जानना चाहता हैं कि आप इस सुविधा के योग्य हैं या नहीं, इसकी जानकारी के लिए “DC -स्पेंस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा। ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं।

ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत 5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश कर रहा है। इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपये होना चाहिए। एक कार्ड पर मैक्सिमम कैशबैक अमाउंट 5000 रुपये मिलेगा।

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story