NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

दीपिका अपनी लीगल टीम से पूरी बातचीत के बाद ही वहां से एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। तो वहीं इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी ने दीपिका से कड़ाई से पूछताछ की तो कुछ बड़ी जानकारियां सामने आई हैं।

Deepika Padukone

NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा (फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई एक्ट्रेस फंस चुकी हैं। ड्रग्स मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। एनसीबी ने इस मामले में कई बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुका है, तो वहीं अभी कई लोगों से पूछताछ जारी है।

एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को शनिवार यानी 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि मीडिया कवरेज और स्पॉटलाइट से बचने के लिए दीपिका अपने घर या ऑफिस से नहीं बल्कि ताज होटल से सीधे पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस गई थीं।

ताज होटल में दीपिका के पति रणवीर सिंह पहले से ही मौजूद थे। मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका अपनी लीगल टीम से पूरी बातचीत के बाद ही वहां से एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। तो वहीं इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी ने दीपिका से कड़ाई से पूछताछ की तो कुछ बड़ी जानकारियां सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें…दो सियासी दिग्गजों की गुपचुप मुलाकात से भूचाल, पार्टी के पाला बदलने के कयास

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि जब दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी टीम के सामने बैठीं तो काफी घबराई हुई थीं। वहीं पूछे जाने पर उन्होंने ब्लैक कॉफी मांगी। इसके बाद एनसीबी ने जब पूछताछ शुरू की तो दीपिका पहले काफी इधर उधर का जवाब दे रही थीं।

Deepika Padukone

इसके बाद तब एनसीबी की टीम ने उनसे सीधे तौर पर जवाब मांगा तो दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सएप पर हुई ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार कर लिया, लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें…विदा होने से पहले जमकर बरसेगा माॅनसून: इन राज्यों में होगी बारिश, IMD का अलर्ट

इसके साथ ही रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि दीपिका ने खास तरह की सिगरेट पीने की बात मानी है। उन्होंने बताया कि उनका पूरा ग्रुप ड्रूप का इस्तेमाल करता है, जो एक खास तरह की सिगरेट है।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या ड्रूप में ड्रग्स होती है तो इन सवालों पर उन्होंने कुछ नहीं कहा चुप्पी साधी रखी। इसके बाद जब उनसे चैट में इस्तेमाल हुए वीड और हशीश जैसे शब्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई साफ-साफ जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें…राज्य में भयानक हिंसा: उपद्रवियों ने की आगजनी-तोड़फोड़, रास्ते किए बंद

गौरतलब है कि दीपिका से एनसीबी ने 6 घंटों तक पूछताछ की थी। इसके अलावा शनिवार को एनसीबी के दफ्तर में एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी काई घंटों तक पूछताछ चली थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App