×

Flipkart का ये खास ऑफर: सस्ते में हवाई यात्रा का मौका, बस इतने में होगी बुकिंग

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन ऑफर लाया है। लेकिन इस बार ये ऑफर कपड़े या इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर नहीं है। बल्कि कंपनी का ये ऑफर हवाई यात्रियों के लिए है।

Shreya
Published on: 11 Jun 2020 8:34 AM GMT
Flipkart का ये खास ऑफर: सस्ते में हवाई यात्रा का मौका, बस इतने में होगी बुकिंग
X

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन ऑफर लाया है। लेकिन इस बार ये ऑफर कपड़े या इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर नहीं है। बल्कि कंपनी अपने हवाई यात्रियों के लिए नया ऑफर लाया है। जी हां, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को हवाई यात्रा का मौका दे रहा है। दरअसल, फ्लिप कार्ट ने फ्लाइट के टिकटों की बुकिंग शुरू की है। इसके लिए Flipkart का फ्लाइट बुकिंग पोर्टल भी लाइव हो चुका है।

फ्लाइट टिकट बुकिंग पर Flipkart दे रहा ढेरों ऑफर

Flipkart फ्लाइट टिकट बुकिंग पर ढेर सारे ऑफर दे रहा है। कंपनी यूजर्स को केवल 10 फीसदी के भुगतान पर ही हवाई यात्रा का मौका दे रही है। यूजर्स को टिकट बुकिंग के समय महज 10 पर्सेन्ट राशि का ही भुगतान करना होगा। जिसके बाद वो हवाई जहाज से सफर कर सकते हैं। कस्टमर्स बाकी के रकम का किस्तों में भुगतान कर सकते हैं। इस सीधे तौर पर समझा जाए तो Flipkart पर यूजर्स EMI पर फ्लाइट्स की टिकट बुक करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: NEET रिजर्वेशन केस: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, आरक्षण कोई बुनियादी अधिकार नहीं है

Flipkart दे रहा ये खास ऑफर-

Flipkart घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय (Domestic and international) दोनों उड़ानों के लिए टिकट बुक कर रहा है। Flipkart के फ्लाइट बुकिंग पोर्टल से फ्लाइट की टिकट बुक करने पर कई खास ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी के पोर्टल से पहली बार टिकट बुक करने वाले ग्राहक FKNEW10 कूपन का यूज करके टिकट पर 10 पर्सेन्ट का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

इसके अलावा FKDOM कूपन कोड का इस्तेमाल करने पर घरेलू उड़ान पर यूजर्स को ढाई हजार (2500) रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही RNDTRIP का इस्तेमाल करके कंपनी राउंड ट्रिप की बुकिंग पर 600 रुपये की छूट पाई जा सकती है।

वहीं अगर आप FLYTWO कूपन कोड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 750 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: अनामिका केस में बड़ा खुलासा, पकड़ा गया मास्टरमाइंड का भाई, रहस्यों से उठेगा पर्दा

फ्री में हवाई यात्रा का मौका

फ्लिपकार्ट के रेगुलर यूजर्स (Regular users) फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए अपने सुपर क्वाइन्स (SuperCoins) का यूज कर सकते हैं। ग्राहक टिकट बुक करते समय सुपर क्वाइन्स को रिडीम कर सकते हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट के यूजर्स हैं और आपके पास ज्यादा संख्या में SuperCoins है तो आप मुफ्त में यात्रा कर सकेंगे। सुपर क्वाइन्स को Flipkart पर शॉपिंग करके पाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: चीन का खतरनाक प्लान: पीछे हटने पर बताई ये वजह, हरकतों का नहीं दिया जवाब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story