Paytm क्रेडिट कार्ड लॉन्च: अब आसान होगी जिंदगी, जल्द करिए आवेदन

हाल ही में पेटीएम SBI क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया गया है। इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। बता दें कि आप क्रेडिट कार्ड को पूरी तरह से ऐप से मैनेज कर सकेंगे।

paytm

Paytm क्रेडिट कार्ड लॉन्च: अब आसान होगी जिंदगी, जल्द करिए आवेदन (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: चीन की कंपनी अली बाबा (Alibaba Group) बैक्ड पेटीएम ने हाल ही में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ मिलकर पेटीएम SBI क्रेडिट कार्ड (Paytm SBI Credit Card) लॉन्च किया है। गौरतलब है कि Paytm ने हाल ही में ऐलान किया था कि कंपनी जल्द ही बैंकों के साथ पार्टनरशिप करके क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने वाली है। अब आप भी पेटीएम क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।

दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ पेटीएम SBI क्रेडिट कार्ड

बता दें कि पेटीएम SBI क्रेडिट कार्ड दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है। पहला Paytm SBI Card और दूसरा Paytm SBI Card SELECT. बताया जा रहा है कि ये दोनों कार्ड VISA कार्ड्स होंगे। कंपनी के मुताबिक, ग्राहक क्रेडिट कार्ड को पूरी तरह से ऐप से मैनेज कर सकेंगे। साथ ही पेटीएम SBI क्रेडिट कार्ड के साथ Paytm फर्स्ट की मेंबरशिप मिलेगी।

यह भी पढ़ें: हिल उठा अमेरिका: चीन ने दे दी ऐसी धमकी, अब क्या करेगा ये ताकतवर देश

कार्ड के साथ ग्राहकों को दिए जाएंगे ये शानदार ऑफर्स

इसके अलावा Paytm SBI Credit Card के साथ ग्राहकों को कई ऑफर्स भी दिए जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि आपको कौन-कौन से ऑफर्स मिलेंगे-

ग्राहकों को Paytm पर पांच फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी आपको ट्रैवल टिकट्स, मूवी टिकट्स और Paytm मॉल शॉपिंग के साथ-साथ बस, ट्रेन और फ्लाइट टिकट पर कैशबैक देगी।

यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा ऐलान: जारी हुई इस राज्य में गाइडलाइन, बदलेंगे ये सभी नियम

वहीं Paytm के जरिए मोबाइल रिचार्ज और युटिलिटी बिल्स पेमेंट करने पर दो फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा दूसरे ऑनलाइन या ऑफलाइन ट्रांजैक्शन पर एक फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा।

ग्राहक Paytm App के जरिए Paytm SBI Card और Paytm SBI SELECT के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चा गिरा 200 फुट नीचे: सबकी हालत हुई खराब, तेजी से बचाव कार्य जारी

बता दें कि कार्ड के दो कलर वेरिएंट्स होंगे। ग्राहक अपना मनपसंद कलर चुन सकेंगे।

कार्ड के साथ ग्राहक को दो लाख रुपये साइबर फ्रॉड इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।

इस क्रेडिट कार्ड को वन टच ऐक्सेस किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: खत्म चीन-पाक का खेल: अतंरिक्ष से नजर रखेगा भारत, ISRO लॉन्च करेगा ये सैटेलाइट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App