×

बिना किसी परीक्षा दिए पाएं नौकरी, जल्द करें आवेदन, ये है अंतिम तिथि

हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन (HECL) में अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों पर ग्रेजुएट्स उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 29 March 2020 7:24 AM GMT
बिना किसी परीक्षा दिए पाएं नौकरी, जल्द करें आवेदन, ये है अंतिम तिथि
X

नई दिल्ली: पूरा देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है। ऐसे में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। जी हाँ हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन (HECL) में अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों पर ग्रेजुएट्स उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

30 मार्च आवेदन की अंतिम तिथि

हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन (HEAVY ENGINEERING CORPORATION LIMITED) में कई पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। HECL ने अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में यहां कर सकते हैं मां दुर्गा के इन मंदिरों का दर्शन, मिलेगा पूरा आशीर्वाद…

इन पदों पर ग्रेजुएट्स उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 मार्च 2020 है। ऐसे में अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास बस एक दिन का समय बचा है।

अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष

ये भी पढ़ें- खतरे में पूरा परिवार: यूपी में बढ़ता जा रहा आँकड़ा, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा और ग्रेजुएट्स होना जरूरी है। इन पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवार को कोई लिखित परीक्षा या एग्जाम नहीं देना होगा बल्कि मैरिट लिस्ट के आधार पर चयन किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम उम्र 40 निर्धारिक की गई है।

जनरल की फीस 500

ये भी पढ़ें- कन्नौज: लॉकडाउन में अपनों को लेने दिल्ली रवाना हुईं 35 बसें

जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा जबकि एससी/एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को कोई फीस नहीं देनी अब आवेदन करने वालों के पास समय कम है। आवेदन करने के लिए सिर्फ आज का दिन ही बचा है। क्योंकि आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 मार्च ही है। तो जल्दी करें कहीं आपके पास से ये मौका छूट न जाए।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story