×

Atiq Ahmad: CJI और CM Yogi को एक-दो दिन में मिल जाएगी अतीक की चिट्ठी! वकील ने बताया बंद लिफाफे का राज?

Atiq Ahmad Letter: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि अतीक अहमद ने कहा था कि अगर उनके साथ कोई दुर्घटना होती है या फिर उसे मार दिया जाता है तो सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास बंद लिफाफे में एक चिट्ठी जाएगी और यह चिट्ठी एक-दो दिन में उन तक पहुंचने वाली है।

Hariom Dwivedi
Published on: 18 April 2023 7:21 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 7:46 PM GMT)
Atiq Ahmad: CJI और CM Yogi को एक-दो दिन में मिल जाएगी अतीक की चिट्ठी! वकील ने बताया बंद लिफाफे का राज?
X
अतीक अहमद के वकील का दावा है कि एक-दो दिनों में बंद लिफाफा चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक पहुंच जाएगा।

Atiq Ahmad Letter: अतीक से ज्यादा चर्चा अब उसकी चिट्ठी की हो रही है, जो बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजी जा रही है। इस बात की पुष्टि खुद अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने की है। अब आम क्या खास, सभी की जिज्ञासा उस बंद लिफाफे को लेकर है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उस चिट्ठी में है क्या? चर्चा है कि बंद लिफाफे में कई सफेदपोशों के राज दफन हो सकते हैं। इस आशंका मात्र से बहुतों के चेहरों पर हवाइयां उड़ रही हैं।

माफिया के वकील बताया कि, "अतीक अहमद ने कहा था कि अगर उनके साथ कोई दुर्घटना होती है या फिर उसे मार दिया जाता है तो सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास बंद लिफाफे में एक चिट्ठी जाएगी।" इस दौरान वकील विजय मिश्रा ने साफ करते हुए कहा, "अतीक की वह चिट्ठी न तो मेरे पास है, न ही मेरे द्वारा भेजी जा रही है और उसमें क्या लिखा है, इसकी भी मुझे कोई जानकारी नहीं है। अतीक ने उसे कहीं और रखा था जो किसी और व्यक्ति द्वारा भेजा जा रही है।"

एडवोकेट ने बताया चिट्ठी का राज?

एडवोकेट विजय मिश्रा ने बताया, "27 मार्च को अशरफ को जब बरेली जेल से प्रयागराज एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट लाया गया था। तब अशरफ ने कहा था कि यूपी के एक अफसर ने उसे धमकी दी है कि इस बार तो नहीं मार पाए, लेकिन 15 दिन के भीतर जेल से लाकर तुझे मार देंगे। इसी के बाद अशरफ ने बरेली जेल से पत्र लिखा था।"

एक-दो दिन में पहुंच जाएगा बंद लिफाफा

अधिवक्ता मिश्र के मुताबिक, "हत्या से पहले अशरफ ने एक नहीं बल्कि दो बार कहा था कि बंद लिफाफा तैयार है। इसमें धमकी देने वाले अफसर का नाम भी लिखा हुआ है। खुदा न खास्ता मेरी हत्या हुई तो लिफाफा सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, सीएम और अन्य अफसरों के पास पहुंचा दिया जाएगा।" वकील का दावा है कि एक से दो दिनों में बंद लिफाफा चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया और मुख्यमंत्री तक पहुंच जाएगा।

15 अप्रैल को हुआ था मर्डर

15 अप्रैल की रात को प्रयागराज जिले के शाहगंज थानाक्षेत्र में अस्पताल ले जाते समय माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई थी। मामले में तीन शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है। हत्या के दौरान दोनों भाई पुलिस कस्टडी में थे। मामले की जांच के लिए दो एसआईटी का गठन किया गया है।

अतीक की वाट्सएप चैट वायरल

इस बीच अतीक अहमद का एक वाट्सएप चैट वायरल हो रही है। इसमें उसने जेल में रहते हुए कई लोगों को धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इसमें उसकी एक चैट लखनऊ के एक बड़े बिल्डर के साथ भी है। माफिया की वाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि वह बिजनेसमैन व अन्य लोगों से वह वसूली करता था। इसमें वह धमका रहा है और जेल से बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी भी दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह चैट इसी वर्ष 7 जनवरी की है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story