×

खुशखबरी यहां निकली सरकारी वैकेेंसी, तुरंत करें आवेदन

भारत सरकार के अधीन आने वाले REPCO Bank ने Sub Staff / Peons पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इस पदों पर बैंक ने कुल 15 वैकेंसी निकाली हैं।

Shreya
Published on: 16 Dec 2019 4:18 AM GMT
खुशखबरी यहां निकली सरकारी वैकेेंसी, तुरंत करें आवेदन
X

REPCO Bank Jobs: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेहद अच्छा मौका है। क्योंकि भारत सरकार के अधीन आने वाले REPCO Bank ने Sub Staff / Peons पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इस पदों पर बैंक ने कुल 15 वैकेंसी निकाली हैं। ये वैकेंसी साल 2019-2020 की भर्ती के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट होना चाहिए।

Vacancy:

REPCO Bank ने Sub Staff / Peons पदों पर कुल 15 वैकेंसी निकाली है। इनमें 11 वैकेंसी तमिलनाडु, 2 कर्नाटक और 2 आंध्र प्रदेश के लिए हैं।

Salary:

इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवार को वेतन के तौर पर 8000 रुपए प्रति माह (Metro) और 7500 रुपए प्रति माह (Non-Metro) दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जामिया प्रदर्शन: हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा, जानिए क्या है पूरा मामला

Eligibility Criteria:

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से किसी तरह के अनुभव की मांग नहीं की गई है। इस पदों पर फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं।

Age limit:

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए। पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार का जन्म 02.12.1989 से पहले और 01.12.2001 के बाद न हुआ हो।

यह भी पढ़ें: बुरा फंसे राहुल: रेप इन इंडिया बयान पर चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम

Selection process:

इन पदों के लिए उम्मीदवार का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। ये लिखित परीक्षा चेन्नई में आयोजित की जाएगी। एलिजिबल कैंडिडेट्स को टेस्ट के लिए वहीं बुलाया जाएगा।

Fees:

UR/OBC कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 150 रुपए और SC / ST / Repatriates को कोई फीस नहीं देना होगा।

Last date:

इन पदों पर आप 21 दिसंबर 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जामिया हिंसा: अखिलेश ने पूछा- क्या ये गुजरात मॉडल है, प्रियंका का ऐसा रहा रिएक्शन

Shreya

Shreya

Next Story