×

IBPS RRB PO: Scale-1 का स्कोर कार्ड रिलीज, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

उम्मीदवारों ने IBPS RRB PO 2020 स्केल-1 की प्रीलिम्स परीक्षा 12 और 13 सितंबर 2020 को दी थी। IBPS ने IBPS RRB PO का रिजल्ट 11 जनवरी को सह मेरिट सूची जारी की थी, जिसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट IBPS के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

Chitra Singh
Published on: 14 Jan 2021 8:59 AM GMT
IBPS RRB PO: Scale-1 का स्कोर कार्ड रिलीज, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट
X
IBPS RRB PO: Scale-1 का स्कोर कार्ड रिलीज, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

लखनऊ: अगर आपने भी IBPS (Institute of Banking Personnel Selection) RRB PO 2020 स्केल-1 की प्रीलिम्स परीक्षा दिया था तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें कि IBPS ने RRB PO का रिजल्ट जारी कर दिया है। आप अपना रिजल्ट IBPS के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

सह मेरिट सूची जारी

बता दें कि उम्मीदवारों ने IBPS RRB PO 2020 स्केल-1 की प्रीलिम्स परीक्षा 12 और 13 सितंबर 2020 को दी थी। IBPS ने IBPS RRB PO का रिजल्ट 11 जनवरी को सह मेरिट सूची जारी की थी, जिसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट IBPS के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। जानकारी के अनुसार, IBPS RRB PO का मेन्स एक्जाम 30 जनवरी को हो सकती है।

ये भी पढ़ें…Sarkari Naukri 2021: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां

ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक करने के लिए पहले IBPS के आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाना होगा। यहां आपको होम पेज पर IBPS RRB स्कोरकार्ड का लिंक मिलेगा। उस लिंक पर क्लिक कर लॉग इन करें। क्लिक करते ही आपका स्कोरकार्ड खुल जाएगा जिसे आप डाउनलोड करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

IBPS RRB PO

इन ग्रामीण बैंकों में होगी भर्ती

जानकारी के लिए बता दें कि IBPS RRB PO ने भारत के विभिन्न ग्रामीण बैंकों में स्केल-1 क स्तर पर 3800 रिक्त पदों पर वैकेंसी निकाली थी, जिस पर पिछले साल प्रीलिम्स परीक्षा आयोजित की गई थी। इस वैकेंसी में आंध्र प्रदेश ग्रामीण बैंक, बड़ौदा यू.पी बैंक, दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक, झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक, केरल ग्रामीण बैंक, महाराष्ट्र ग्रामीण बैंक, पंजाब ग्रामीण बैंक, उत्तराखंड ग्रामीण बैंक, प्रथम यूपी ग्रामीण बैंक जैसे तमाम बैंकों का नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें…SSC JE 2018 का फाइनल रिजल्ट जारी, ऐसे और यहां करें चेक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story