×

आमिर खान हत्यारे बने पाकिस्तान में, दुश्मन देश की शर्मनाक हरकत

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को हत्यारा बताया गया है। ये दावा किया जा रहा है कि यह स्क्रीनशॉट पाकिस्तानी चैनल का है, जिसने गलती से एक हत्यारे के स्थान पर आमिर खान की फोटो लगा दी।

Vidushi Mishra
Published on: 19 April 2020 9:47 AM GMT
आमिर खान हत्यारे बने पाकिस्तान में, दुश्मन देश की शर्मनाक हरकत
X

नई दिल्ली: सोशल मीडिया लॉकडाउन के समय में बहुत जोर खाए हुए है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को हत्यारा बताया गया है। ये दावा किया जा रहा है कि यह स्क्रीनशॉट पाकिस्तानी चैनल का है, जिसने गलती से एक हत्यारे के स्थान पर आमिर खान की फोटो लगा दी। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी चैनल एमक्यूएम लीडर आमिर खान पर खबर चलाई जा रही थी, जो हत्या का आरोपी है। ऐसे में चैनल ने गलती से एमक्यूएम नेता की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फोटो लगा दी। हालांकि, चैनल ने बाद में इस गलती को ठीक कर लिया है।

ये भी पढ़ें... बहुत अहम 5 दिन: AIIMS डायरेक्टर ने किया आगाह, जाने क्यों कहा ऐसा

हत्यारा बने आमिर खान

ऐसे में चैनल ने भले ही अपनी गलती सुधार ली, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है। पाकिस्तानी चैनल की इस गलती से आमिर खान के फैंस बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया पर चैनल के प्रति अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।

लेकिन इन दावों पर पाकिस्तानी चैनल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है और अभी इस स्क्रीनशॉट की पुष्टि होना भी बाकी है। हालांकि, दावों की वजह से ये फोटो काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर अब फैंस पाकिस्तानी चैनल की निंदा कर रहे हैं।



ये भी पढ़ें... चिदंबरम का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, गरीबों के लिए कही ऐसी बात

अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाएगी

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले हैं, जिस पर आमिर खान लंबे समय से काम कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग में कई फिटनेस टांसफोर्मेशन भी किए हैं।

साथ ही अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म इसी साल नहीं, बल्कि अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाएगी, जो पहले इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी।

बता दें कि पहले आमिर खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रिलीज होनी थी, लेकिन आमिर के लिए अक्षय कुमार ने इसकी डेट बदल ली थी।

ये भी पढ़ें... कोरोना योद्धा दरिंदगी का शिकार: पिलाया सैनेटाइजर, हो गई मौत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story