×

आमिर की बेटी हुई शिकार: हुआ था यौन उत्पीड़न, किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वो 14 साल की थी तो उनका यौन उत्पीड़न हुआ था। 

Shreya
Published on: 2 Nov 2020 12:07 PM GMT
आमिर की बेटी हुई शिकार: हुआ था यौन उत्पीड़न, किया ये बड़ा खुलासा
X
आमिर की बेटी हुई शिकार: हुआ था यौन उत्पीड़न, किया ये बड़ा खुलासा

लखनऊ: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए वो अपने फैन्स के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

आखिर क्यों डिप्रेशन में हैं इरा

इस वीडियो में वो कहती हैं कि उनसे लोग लगातार एक सवाल पूछ रहे हैं कि वो डिप्रेशन में क्यों हैं, लेकिन इस बात का जवाब नहीं दे पाएंगी, क्योंकि वह खुद नहीं जानती। उन्होंने कहा कि वो पिछले कई सालों से इस बात को समझने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इसका कोई सीधा जवाब नहीं मिला। इरा ने यह भी बताया कि उनके पेरेंट्स का तलाक भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं रही।

ira khan (फोटो- इंस्टाग्राम)

पैरेंट्स का तलाक नहीं है वजह

इरा ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं छोटी थी तो मेरे पैरेंट्स का तलाक हो गया था, लेकिन इससे मुझे कोई सदमा नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता डिवॉर्स के बाद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं, कोई बिखरा परिवार नहीं। इरा ने अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे छह साल की उम्र में टीबी हुआ था, लेकिन मेरे लिए टीबी भी इतनी बुरी चीज नहीं रही कि मैं इतनी दुखी हूं।

यह भी पढ़ें: करवाचौथ स्पेशलः ये कहानियां कहेंगी तो घर में आएगी समृद्धि, जीवनसाथी होगा चिरायु

14 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण

इस दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि जब वो 14 साल की थी तो उनका यौन शोषण हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं था कि हो क्या रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई। उन्होंने कहा कि मुझे इस चीज का बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन ये भी इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में चली जाऊं। आमिर की बेटी इरा ने कहा कि मैं अपने पैरेंट्स और अपने फ्रेंड्स को सब कुछ बता सकती हूं, पर क्या बताऊं।

यह भी पढ़ें: हिंदुओं पर भयानक हमला: लाखों की भीड़ सड़कों पर, हर तरफ खौफ सा मंजर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जब वो मुझसे पूछेंगे क्यों तो मैं क्या बताऊंगी? मेरे साथ कुछ बुरा हुआ ही नहीं है। उनका कहना है कि जैसा मैं फील कर रही हूं, उस सोच ने मुझे उनके साथ बात करने से रोक रखा है और उनसे दूर कर दिया है। बता दें कि इरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और अपनी बात इतने अच्छे से रखने के लिए उनकी तारीफ कर रह हैं।

यह भी पढ़ें: 16 नवंबर तक के लिए सभी स्कूल और कालेज बंद, इन सेवाओं पर लगी रोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story