×

विकी डोनर फेम एक्टर को कैंसर: इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, इन्होंने बढ़ाया मदद का हाथ

भूपेश इस वक्त गुजरात के अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट हैं और कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। उन्हें लंग कैंसर हुआ है, जो कि चौथे स्टेज पर है। भूपेश को इलाज के लिए काफी पैसे चाहिए।

Shreya
Published on: 20 Sep 2020 11:01 AM GMT
विकी डोनर फेम एक्टर को कैंसर: इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, इन्होंने बढ़ाया मदद का हाथ
X
भूपेश कुमार की मदद को आगे आएं मनोज बाजपेयी

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म विकी डोनर (Vicky Donor) से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर भूपेश कुमार पांड्या कैंसर बीमारी से जूझ रहे हैं। भूपेश इस वक्त गुजरात के अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट हैं और कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। उन्हें लंग कैंसर हुआ है, जो कि चौथे स्टेज पर है। भूपेश को इलाज के लिए काफी पैसे चाहिए। लेकिन कोरोना काल में उनकी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है, जिस वजह से वो इलाज करा पाने में सक्षम नहीं हैं।

इलाज के लिए पैसे जुटाना कड़ी चुनौती

कोरोना वायरस काल में ना जाने कितने एक्टर्स बेकार आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे हैं। भूपेश कुमार पांड्या भी उन्हीं एक्टर्स में शुमार हैं। ना केवल वो बेकार आर्थिक स्थिति से जूझ रहे हैं, बल्कि वो कैंसर बीमारी से भी जंग लड़ रहे हैं। उनकी वाइफ की भी जॉब इस वक्त छूट गई है, जिस वजह से एक्टर के इलाज के लिए पर्याप्त पैसे जुटाना काफी बड़ी चुनौती है। हालांकि इस मुश्किल वक्त में मनोज बाजपेयी भूपेश की मदद के लिए आगे आए हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में फीस नहीं भरी तो स्कूल ने शिक्षा मंत्री की नातिन को क्लास लेने से रोका

मनोज बाजपेयी मदद के लिए आएं आगे

भूपेश की मदद करने के लिए मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आप सभी से अपील है कि हमारे Nsd ग्रैजुएट और एक बेहतरीन कलाकार भूपेश की मदद को आगे आएं। इसके साथ ही उन्होंने फंड रेजर का एक लिंक भी शेयर किया है। इसके ही जरिए लोग एक्टर की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।



यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का ये एक्टर गिरफ्तार: ड्रग केस में शामिल, फ़िल्म ABCD में आया था नजर

इन्होंने भी मदद के लिए की अपील

इसके अलावा इंडियन एक्टर राजेश तैलंग ने भी भूपेश की आर्थिक मदद करने के लिए लोगों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे प्रिय मित्र, एक शानदार अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। उन्हें हमारे समर्थन की तत्काल आवश्यकता है। उन्होंने भी एक लिंक शेयर किया है और लोगों से इसके जरिए मदद करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि बधाई हो फेम एक्टर गजराज राव ने भी 25 हजार देकर भूपेश की आर्थिक मदद की है।



यह भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका! मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ घायल, हो सकता है बाहर

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं भूपेश पांड्या

बता दें कि भूपेश कुमार ने डोनर और हजारों ख्वाहिशें जैसी फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को जनता ने खूब सराहा। लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू हुए लॉकडाउन के बाद से उनकी दिक्कतें काफी बढ़ गई थीं।

बताया जा रहा है कि पहले एक्टर को खांसी आ रही थी। ये सभी को मामूली खांसी की तरह लगी, लेकिन इसने धीरे-धीरे कैंसर का रूप ले लिया है। फिलहाल पूरा परिवार केवल इस बात पर जोर दे रहा है कि इलाज के लिए जल्द से जल्द पैसों का इंतजाम किया जाए। जानकारी के मुताबिक, भूपेश के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: हरदोई: यहां दिखा हैरतअंगेज कारनामा, युवक के पेट में बच्चेदानी, अब पुलिस कर रही जांच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story