×

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका! मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ घायल, हो सकता है बाहर

प्रैक्टिस के दौरान इशांत को बैक इंजरी हुई है। हालांकि उनकी टीम की तरफ से इशांत के घायल होने को लेकर फिलहाल कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Shreya
Published on: 20 Sep 2020 10:24 AM GMT
दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका! मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ घायल, हो सकता है बाहर
X
दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका! मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ घायल, हो सकते हैं बाहर

नई दिल्ली: कोरोना काल के बीच शनिवार से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को शुरू हुए आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) की जंग के बाद आज दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच होने वाला है। लेकिन इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: इन शहरों के लोग आज और कल घरों से न निकलें, सड़कों पर उतरे हैं हजारों किसान

इशांत को प्रैक्टिस के दौरान हुई बैक इंजरी

रविवार रात आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होने वाला है। वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक, प्रैक्टिस के दौरान इशांत को बैक इंजरी (Back Injury) हुई है। हालांकि उनकी टीम की तरफ से इशांत के घायल होने को लेकर फिलहाल कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: हरदोई: यहां दिखा हैरतअंगेज कारनामा, युवक के पेट में बच्चेदानी, अब पुलिस कर रही जांच

Ishaant sharma इंजरी के चलते कई बार घायल हो चुके हैं इशांत शर्मा (फोटो- ट्विटर)

इंजरी के चलते कई बार घायल हो चुके हैं इशांत शर्मा

बता दें कि इशांत शर्मा इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। कई बार उनके इंजरी के चलते उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है। इस साल भी जनवरी में चोट के चलते वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान भी टखने में फिर से चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें: अवैध शराब पर एक्शन: आबकारी टीम ने किया भंडाफोड़, हत्थे चढ़े आरोपी

इशांत के बाहर होने से दिल्ली को लगेगा तगड़ा झटका

ऐसा माना जा रहा है कि इशांत शर्मा के दिल्ली कैपिटल्स से बाहर जाने से टीम को करारा झटका लग सकता है। अब इशांत की जगह दिल्ली की टीम में हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान जैसे गेंदबाजों को मौका दिया जा सकता है। अगर इशांत के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 89 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 71 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें: विवादित महेश भट्ट: इन अभिनेत्रियों से रहा नाता, बेटी संग भी हुये थे जमकर ट्रोल

स्कूलों पर बड़ा ऐलान: छात्र कर लें तैयारी, करना होगा इन निर्देशों का पालन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story