×

Busan International Film Festival: शामिल हुई इमरान हाश्मी की फिल्म “हरामी”

बॉलीवुड के सीरियल किसर से फेमस हुए एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म "हरामी" को Busan International Film Festival में शामिल किया गया हैं। फिल्म “हरामी” को श्याम मदीराजू ने लिखा और निर्देशित किया गया है।

Monika
Published on: 14 Sep 2020 12:53 PM GMT
Busan International Film Festival: शामिल हुई इमरान हाश्मी की फिल्म “हरामी”
X
Busan International Film Festival

बॉलीवुड के सीरियल किसर से फेमस हुए एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म "हरामी" को Busan International Film Festival में शामिल किया गया हैं। फिल्म “हरामी” को श्याम मदीराजू ने लिखा और निर्देशित किया गया है।

बुसान फिल्म फेस्टिवल में हरामी

आपको बता दें , इमरान हाशमी की विशेषता को आधिकारिक तौर पर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 की मुख्य प्रतियोगिता (न्यू होराइजन्स) का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है। 10 फिल्मों में से एक प्रतियोगिता में 9 देशों से, “हरामी’ इस वर्ष की मुख्य प्रतियोगिता के लिए चुनी जाने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म है। इस साल फेस्टिवल के लिए चुनी गई सभी 194 फिल्मों को सिनेमाघरों में शारीरिक रूप से प्रदर्शित किया जाएगा। यह महोत्सव 21-30 अक्टूबर, 2020 से है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर सामंथा ने सारा-रकुल से मांगी माफ़ी, ये है बड़ी वजह

इस पर बनी फिल्म

आपको बता दें, कि फिल्म हरामी युवा अपराध और टूटी हुई नियति, प्रेम और छुटकारे की एक कड़ी मार-पीटपर बनी एक फिल्म हैं , जो अराजक और अथक मुंबई की जीवंत पृष्ठभूमि के खिलाफ खेला जाता है। फिल्म हरामी पर श्याम मदीराजू को बुसान फिल्म फेस्टिवल में मुख्य चयन में शामिल होने पर कहा, "एक फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे सही मायने में पता चला है कि “हरामी” को बुसान फेस्टिवल के मुख्य प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। कोरिया अभी फिल्म निर्माण ब्रह्मांड का केंद्र है, इसलिए इस वर्ष उनके सिनेमा के उत्सव का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है। "

यह भी पढ़ें: सुशांत फार्म हाउस खुलासा: NCB को मिली ये तमाम चीजें, CCTV से खुलेगा राज

सालों लगे फिल्म में

उन्होंने आगे कहां, मुंबई में शूटिंग के दौरान गलियों और मलिन बस्तियों में बसी हरामी, आशा और छुटकारे की एक सार्वभौमिक कहानी है। प्रेम की एक फिल्म, मुझे भारत की कई यात्राओं के दौरान सिर्फ स्काउट करने में दो साल से अधिक का समय लगा। हम सभी स्मारकीय चुनौतियों के बावजूद विक्टोरिया टर्मिनस, बॉम्बे सेंट्रल, और अन्य ट्रेनों के स्टेशनों में रहते थे, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क और दक्षिण अफ्रीका से अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा सहित 200 से अधिक क्रू के साथ, फिल्म हरामी एक वैश्विक था। उत्पादन धारावी की झुग्गियों और मोहम्मद अली रोड की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर सेट किया गया। "

यह भी पढ़ें: जेल जाएंगे सलमान खान? कोर्ट ने जो कहा- उसे सुनकर फैन्स की उड़ जाएगी नींद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story