×

सोशल मीडिया पर सामंथा ने सारा-रकुल से मांगी माफ़ी, ये है बड़ी वजह

जब से रिया ने ड्रग मामले में सारा अली सुर राकुल्प्रीत का नाम लिया हैं तब से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।इसी बीच साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने सारा और रकुलप्रीत को लेकर एक पोस्ट किया हैं।

Monika
Published on: 14 Sep 2020 11:12 AM GMT
सोशल मीडिया पर सामंथा ने सारा-रकुल से मांगी माफ़ी, ये है बड़ी वजह
X
sara rakul samartha (social media )

बॉलीवुड में इन दिनों डर का माहौल बना हुआ हैं। जब से रिया चक्रवर्ती ने 25 लोगों के ड्रग मामले में शामिल होने का खुलासा किया हैं तब से सभी के चेहरे से रंग उद्द चुके हैं।जब से रिया ने ड्रग मामले में सारा अली सुर राकुल्प्रीत का नाम लिया हैं तब से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।इसी बीच साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने सारा और रकुलप्रीत को लेकर एक पोस्ट किया हैं।

सामंथा का सॉरी पोस्ट

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और राकुल प्रीत का नाम रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के उपभोक्ताओं के रूप में रखा था। यह दावा तब से खारिज कर दिया गया है जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोशल मीडिया यूजर्स को गलतफहमी के लिए दोनों अभिनेताओं से माफी मांगने के लिए कहा। आपको बता दें, इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के बारे में एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "#SorryRakul, #SorrySara

ये भी पढ़ें… भर्तियां ही भर्तियां: हजारों लोगों को मिलेगी नौकरी, इस त्योहार होंगी ढेरों खुशियां

फ्री प्रेस रिलीज़ में बताई सचाई

ख़बरों की माने तो,रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान ड्रग उपभोक्ताओं के रूप में सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन खंभात का नाम लिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि NCB ने 25 बॉलीवुड नामों की एक सूची तैयार की थी, जिन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ​​ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया कि बॉलीवुड के किसी भी नाम को बुलाने के लिए सूचीबद्ध नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, “हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है।

ये भी पढ़ें…कंगना का दर्द: मुंबई कभी मां का आँचल थी, आज वो दिन है कि ‘जान बची तो लाखों पाए’

ड्रग्स से जुड़े आरोपी गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स से जुड़े आरोपियों में रिया, उसके भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, दिपेश स्वांत, अब्दुल बासित और जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया गया है। रिया ने सुशांत के परिवार पर अभिनेता की आत्महत्या के लिए उकसाने और अपने धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। रिया अभी फिलहाल बाइकुला जेल में है।

ये भी पढ़ें…सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..

रिया का आरोप

रिया ने NCB को यह भी बताया था कि सुशांत मारिजुआना धूम्रपान करते थे, और उन्होंने केदारनाथ को फिल्माते समय धूम्रपान करना शुरू कर दिया, जिसमें सारा भी थीं। "हाँ, सुशांत मारिजुआना धूम्रपान करते थे, वह मुझसे मिलने से पहले भी इसे लेते थे। उन्होंने केदारनाथ के दौरान इसकी शुरुआत की। मैं उसे इस विभाग में ही नियंत्रित करता था। वह अपनी पसंद का आदमी था और कोई भी उसे रोक नहीं सकता था, ”उसने एक साक्षात्कार में आजतक को बताया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story