हवेली है ये बस: एक्टर महेश बाबू की है आलीशान सवारी, जीते हैं ऐसी जिंदगी

साउथ फिल्म एक्टर महेश बाबू एक लक्जरी लाइफ जीते हैं। ना केवल उनके पास एक शानदार घर है, बल्कि अपनी लग्जरी वैनिटी वैन भी है। उनके पास जो वैनिटी वैन है उसकी कीमत करीब 6.02 करोड़ रुपये है।

Published by Shreya Published: May 21, 2020 | 3:36 pm
Modified: May 21, 2020 | 3:37 pm

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू को कौन नहीं जानता। वो अपनी एक्टिंग और अपने एक्शन से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने साल 1999 में फिल्म इंडस्ट्री पर कदम रखा था। महेश बाबू भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से बिलान्ग करते हों लेकिन उन्होंने खुद के दम पर एक अलग पहचान बनाई है।

फिल्म ‘राजा कुमारुदु’ से किया डेब्यू

उन्होंने बतौर लीड एक्टर फिल्म ‘राजा कुमारुदु’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजित प्रीति जिंटा देखी गई थीं। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस फुल रही थी। आज उनकी गिनती साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में होती है। साथ ही वो उन एक्टर्स में भी एक हैं, जो एक फिल्म के लिए ज्यादा फीस लेते हैं।

यह भी पढ़ें: इस लड़की का चार्ज हजार रूपए प्रति घंटा, बहुत अनोखा है ये बिजनेस

महेश बाबू के पास है लग्जरी वैनिटी वैन

इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और ऐसे में महेश बाबू अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। महेश बाबू एक लक्जरी लाइफ जीते हैं। ना केवल उनके पास एक शानदार घर है, बल्कि अपनी लग्जरी वैनिटी वैन भी है। उनके पास जो वैनिटी वैन है उसकी कीमत करीब 6.02 करोड़ रुपये है। उन्होंने ये वैनिटी वैन सात साल पहले यानि 2013 में में फिल्म ‘सीतम्मा वकितलो सिरिमले चेत्तु’ के दौरान खरीदी थी।

यह भी पढ़ें: भारत-अमेरिका मिलकर लड़ेंगे: चीन की हालत हुई खराब, सीमा पर तनाव बढ़ा

लगा है ये खास टेलीविजन सेट

महेश बाबू की इस वैनिटी वैन की बात करें तो इसमें दो बेडरूम हैं। ये उनका एक पर्सनल बेडरूम है। इसमें वैन में एक टीवी सेट भी लगा हुआ है, जो कि असाधारण है। यानि ये एक सैटेलाइट टेलीविजन है जिसके जरिए कहीं भी इंटरनेट एक्सेस किया जा सकता है। यहां तक इस टीवी सेट में किसी भी देश के चैनल्स देख सकते हैं। एक्टर महेश बाबू की खास डिमांड पर उनके वैनिटी वैन में ये टेलीविजन लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: ऐसे हुई राजीव गांधी की मौत, जिसे आज भी दुनिया नहीं भूली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।