×

शाहरुख खान की वेब सीरीज हुई रिलीज, ऐसी है बेताल की कहानी

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी नई वेब सीरीज ‘बेताल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फैन्स काफी बेसब्री से शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली ये वेब सीरीज डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

Shreya
Published on: 24 May 2020 10:59 AM GMT
शाहरुख खान की वेब सीरीज हुई रिलीज, ऐसी है बेताल की कहानी
X

मुंबई: शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी नई वेब सीरीज ‘बेताल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फैन्स काफी बेसब्री से शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली ये वेब सीरीज डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने साल 2019 में ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ बनाया था। इसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था। अब एक बार फिर शाहरुख नई वेब सीरीज के साथ हाजिर हैं। हालांकि ये वाली वेब सीरीज एक हॉरर वेब सीरीज है।

यह भी पढ़ें: यहां कल से शुरू हो रही विमान सेवा, एयरपोर्ट स्टैंड पर ही खड़े होंगे ओला-उबर

नेटफ्लिक्स ऑरिजनल शुरू हुई वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर वेब सीरीज बेताल का निर्माण किया है। जो कि 24 मई, 2020 से नेटफ्लिक्स ऑरिजनल स्ट्रीमिंग कर दी गई है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज में विनीत जोंबीज के साथ युद्ध करते नजर आएंगे।

क्या है वेब सीरीज की स्टोरी?

वेब सीरीज बेताल में एक गांव की कहानी दिखाई गई है। जहां ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने तहलका मचा रखा है। इसी बीच गांव वालों की मदद के लिए एंट्री होती है इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी की, जो जोंबीज के साथ युद्ध करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: करिश्मा का बड़ा खुलासा: पति ने किया था सौदा, इसके लिए किया था मजबूर

अहाना कुमरा भी अहम भूमिका में

वेब सीरीज में विनीत कुमार के साथ अहाना कुमरा भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। अहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरीज की कुछ फोटोज शेयर की हैं और लिखा है कि सुरंग अब सभी के लिए खुली है! आप सभी से दूसरे पार मिलूंगी। अगर आप सभी जोम्बी अटैक से खुद को बचा पाएंगे। अब बेताल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

ये एक्टर हैं वेब सीरीज बेताल का हिस्सा

बता दें कि विनीत कुमार और अहाना कुमरा के अलावा सेक्रेड गेम फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन, एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। अब देखना ये होगा कि शाहरुख खान की नई वेब सीरीज को लोगों का कितना प्यार मिलता है।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी अनुष्का: BJP विधायक ने वेब सीरीज पाताल लोक पर जताई आपत्ति

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story