×

अध्ययन ने की आत्महत्या: फेक न्यूज पर भड़के शेखर सुमन, बोले- हम हजार बार मरे

शेखर ने लिखा कि न्यूज चैनल ने  एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी। इस तरह के निंदनीय कृत्य के लिए मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं।

Shreya
Published on: 22 Feb 2021 7:31 AM GMT
अध्ययन ने की आत्महत्या: फेक न्यूज पर भड़के शेखर सुमन, बोले- हम हजार बार मरे
X
अध्ययन ने की आत्महत्या: फेक न्यूज पर भड़के शेखर सुमन, बोले- हम हजार बार मरे

मुंबई: इंडियन फिल्म एक्टर शेखर सुमन ने कल सोशल मीडिया पर एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर गुस्सा और नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, एक मीडिया हाउस ने हाल ही में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन की आत्महत्या करने की फेक न्यूज चला दी थी। जिसके बाद यह खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई थी।

परिवार बुरी तरह हुआ प्रभावित

शेखर सुमन का कहना है कि इस खबर के बाद उनका परिवार बहुत बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जिसके बाद शेखर समेत पूरा परिवार अपने बेटे के लिए चिंतित हो गया और अध्ययन से संपर्क करने की कोशिश करने लगा। हालांकि अध्ययन बिल्कुल सुरक्षित हैं और दिल्ली में हैं। शेखर ने अपनी पोस्ट में चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने किया Bigg Boss सीजन 15 का ऐलान, ऐसे होगा सलेक्शन

shekhar suman (फोटो- सोशल मीडिया)

शेखर सुमन ने जाहिर की प्रतिक्रिया

एक्टर व प्रोड्यूसर शेखर सुमन ने एक वीडियो क्लिपिंग शेयर करते हुए लिखा कि एक मीडिया हाउस की खबर देखी, जिसने हम सभी को तबाह कर दिया। इस खबर में दावा किया गया है कि मेरे बेटे अध्ययन ने आत्महत्या कर ली है। इसे देखने के तुरंत बाद ही हमने अध्ययन को संपर्क किया। वो दिल्ली में था और उसका नंबर भी नहीं लग रहा था। इस वजह से हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे हैं।

Adhyayan Suman (फोटो- सोशल मीडिया)

चैनल से माफी मांगने की डिमांड

उन्होंने लिखा कि इस खबर से हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। मैं चैनल से तत्काल सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की डिमांड करता हूं। मैं IT मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री ऑफिस और NCP अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, रुबीना बनीं शो की विजेता

मेरी पत्नी सदमे में आ गई

आगे शेखर ने लिखा कि न्यूज चैनल ने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी। इस तरह के निंदनीय कृत्य के लिए मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चैनल को बैन करने की मांग करें।

यह भी पढ़ें: नूतन का बाॅलीवुड में सफर, 70 से अधिक फिल्मों में किया काम, ऐसे बनी टॉप एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story