सोनू सूद बने शेफ: अब बनाया नींबू पानी, फैंस को पसंद आया ये नया अंदाज

इस वीडियो में सोनू सूद अपनी एक नई दुकान खुलने की बात कर रहे हैं जिसका नाम होगा सोनू सूद नींबू पानी। फैंस तो अपने पसंदीदा अभिनेता के इस नए रूप को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

Published by Shreya Published: February 23, 2021 | 2:06 pm
actor sonu sood

सोनू सूद बने शेफ: अब बनाया नींबू पानी, फैंस को पसंद आया ये नया अंदाज (फोटो- ट्विटर)

लखनऊ: जाने-माने अभिनेता सोनू सूद का लॉकडाउन से ही एक नया रूप देखने को मिल रहा है। चाहे वो किसी गरीब की मदद करना या फिर लोगों को घर तक पहुंचाने के लिए वाहनों का इंतजाम करना। जिसकी वजह से वो अब गरीबों के लिए एक मसीहा से कम नहीं है। इतना ही नहीं वो आजकल अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जा रहे हैं और फैंस उनके इस नए-नए लुक को काफी पसंद भी करते रहते हैं।

नींबू पानी बनाते नजर आए सोनू सूद

हाल ही में सोनू सूद ने अपनी एक नई कला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वो नींबू पानी बनाते नजर आ रहे हैं, उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद अपनी एक नई दुकान खुलने की बात कर रहे हैं जिसका नाम होगा सोनू सूद नींबू पानी। फैंस तो अपने पसंदीदा अभिनेता के इस नए रूप को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। उनके इस ट्वीट में मिले लाइक को देखकर तो यहीं लग रहा है। वहीं, रिट्वीट भी कुछ कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: जान बची तो लाखों पाये , सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोनू का ये रूप भी लोगों को आ रहा पसंद

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को ही सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोटी बनाते नजर आ रहे थे। वीडियो में सोनू खुद रोटी बेलकर फिर उसे तंदूर में भी लगाने के लिए जाते। इसे देखकर कोई भी कह सकता है कि सोनू किसी माहिर बावर्ची की तरह रोटी बनाने का यह काम कर रहे। इससे साफ जाहिर होता है कि सोनू सूद अपने फैंस को इंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते।

यह भी पढ़ें: Email-Password Leak: 300 करोड़ से ज्यादा Gmails पर अटैक, आप भी करें चेक

दर्जी बने सोनू सूद

इससे पहले सोनू ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो दर्जी बनकर सिलाई मशीन चलाते नजर आए। उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ और काफी पसंद भी किया गया था। इतना ही नहीं वो हमेशा से लोगों की मदद करते भी नजर आते है। हॉल ही में सोनू ने उत्तराखंड के चमोली में 7 फरवरी को आई बाढ़ में जान गंवाने वाले एक व्यक्ति की चार बेटियों को गोद लिया। वे अब उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक हर खर्च उठाएंगे। ये जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर चारों बच्चियों की एक फोटो शेयर कर दी थी और लिखा था कि  “यह परिवार अब मेरा है।” ।

अपूर्वा चंदेल

यह भी पढ़ें: सड़कों पर चलने लगा घर: मंजर देख सकते में आए लोग, आप भी देखें ये वीडियो 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App